Advertisment

iphone को जाइये भूल चंद रुपयों में ख़रीदे Oppo का कंटाप फ़ोन, मिलेंगे लाजवाब फीचर्स और HD फोटू क्वालिटी

आप सभी जानते है की आज के इस दौर में अच्छे लुक और तगड़ी कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की ही मार्केट में डिमांड है तो हम आज बात करने वाले है ऐसे ही एक कंटाप स्मार्टफोन की जिसका नाम है Oppo Reno 8 है।  

New Update
pt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Oppo Reno 8 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन 

Advertisment

अगर बात की जाये Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 1300 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्मार्टफोन को काफी अच्छी स्पीड प्रदान करता है। साथ ही Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी एमोलेड का डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़िए-Creta को धोबी पछाड़ देंगी Maruti की हसीना, एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Oppo Reno 8 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

Advertisment

अगर बात की जाये Oppo Reno 8 5G smartphone के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का वाइड एंगल और मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जो की तगड़ी फोटू निकलता है। 

Oppo Reno 8 5G Smartphone की दमदार बैटरी 

बात की जाये Oppo Reno 8 5G Smartphone के दमदार बैटरी की तो आपको इसमें 4500mAh की दमदार बैटरी मिलेंगी। और वही इसे फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 80 waat का बूस्टर चार्जर भी मिलेंगा जो इसे बहुत ही जल्द फुल चार्ज कर देंगा। 

Advertisment

यह भी पढ़िए-Bajaj की छमिया जो देती है सबसे तगड़ा माइलेज, फीचर्स और लुक भी कंटाप कीमत भी जरा सी

Oppo Reno 8 5G Smartphone की कीमत

अगर बात करे Oppo Reno 8 5G Smartphone के कीमत की तो आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लगभग 28,490 रुपये चुकाना होंगे। साथ ही इसमें आपको 8GB रैम और 128GB ROM का स्टोरेज भी मिलेंगा। 

 

Advertisment
Latest Stories