Advertisment

Iphone को तड़ीपार करेंगा Oneplus का जबराट स्मार्टफोन कातिल कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स भी झमाझम

New Update
fyfjtckhk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वनप्लस Nord CE 4 की धमाकेदार सेल आज यानी 4 अप्रैल 2024 को दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है. इस सेल में आपको इस 5G फोन पर शानदार डिस्काउंट मिलने वाला है. साथ ही साथ आपको इस फोन के साथ फ्री में वनप्लस के ही ईयरबड्स भी मिल रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़िए-DSLR का बंटाधार कर देगा Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

अभी तक भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत ₹27,000 थी, लेकिन आज की धमाकेदार सेल में आप इसे सिर्फ ₹22,000 में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, इस फोन के साथ आपको फ्री में ईयरबड्स भी मिल जाएंगे. ये ऑफर पूरी तरह से आधिकारिक है और वनप्लस ने खुद इस बारे में ट्वीट कर के जानकारी दी है.

जानिए खासियतें

Advertisment
  1. शानदार डिस्प्ले – इस फोन में आपको 6.7 इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. ये डिस्प्ले बेहतरीन कलर और विजुअल्स दिखाता है. साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी मिलती है.
  2. तेज और दमदार प्रोसेसर – प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दिया गया है, जो काफी तेज और दमदार प्रोसेसर है.
  3. धांसू बैटरी – इस फोन में आपको 5500mAh की दमदार बैटरी मिल रही है, जो 100% SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. ये बैटरी काफी तेजी से चार्ज होती है और आपको लंबे समय का बैकअप देती है.

यह भी पढ़िए-कम निवेश में शुरू करे यह बिजनेस जल्द बना देंगा मालामाल जाने पूरी डिटेल

  1. स्टोरेज – ये फोन 8GB रैम के साथ आता है और साथ ही आपको इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है. स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें आपको माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिल जाता है.
  2. कीमत और ऑफर – जैसा कि हमने आपको बताया, आज दोपहर 12 बजे से इस फोन की कीमत में काफी कमी आने वाली है. अभी तक ये फोन ₹27,000 में मिल रहा था, लेकिन आज के ऑफर में आप इसे सिर्फ ₹22,000 में खरीद सकते हैं. साथ ही आपको फ्री में OnePlus 2r ईयरबड्स भी मिल जाएंगे.
Advertisment
Latest Stories