Advertisment

कंटाप लुक में तांडव मचाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ धाकड़ फीचर्स देखे कीमत

technology :- इन दिनों भारतीय बाजार में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ कई स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं,

New Update
uyfguyg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन दिनों भारतीय बाजार में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ कई स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं, जिसमें नई जानकारी के मुताबिक मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भी अपना एक शानदार स्मार्टफोन Realme 12 Pro+ को लॉन्च कर दिया है। जो अपने लल्लनटॉप प्राइमरी कैमरा क्वालिटी फीचर्स के कारण लोगों को पसंद आ रहा है। तो आइये जानते हैं इस Realme 12 Pro+ स्मार्टफोन के बारे में….

Advertisment

यह भी पढ़िए-iphone को जाइये भूल चंद रुपयों में ख़रीदे Oppo का कंटाप फ़ोन, मिलेंगे लाजवाब फीचर्स और HD फोटू क्वालिटी

Realme 12 Pro+ 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन 

इस स्मार्टफोन में आपको अमेज़िंग स्पेसिफिकेशन मिलेंगे जिसमे प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 7S Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है।वही डिस्प्ले क्वालिटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 -इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसकी क्वालिटी बेहद शानदार है साथ ही यह Realme 12 Pro+ फोन Android v14 पर काम करता है।

Advertisment

Realme 12 Pro+ 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाये इसके कैमरा क्वालिटी की तो आपको Realme 12 Pro+ स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ फोन में 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 64MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा के तौर पर इस Realme 12 Pro+ स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Realme 12 Pro+ 5G Smartphone की दमदार बैटरी 

Advertisment

अगर बात की जाये इस स्मार्टफोन के बैटरी की तो आपको इसमें   5000 mAh की दमदार मिलेंगी। इसके अलावा, फोन में 67 W का Supervooc फास्ट चार्जिंग है।साथ ही इस स्मार्टफोन में अच्छे लुक के साथ ही Realme 12 Pro+ स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस आईडी, और उन्नत सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़िए-Innova का सत्यानाश कर देंगी Tata की कंटाप SUV, धांसू फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Realme 12 Pro+ 5G Smartphone की कीमत

Realme 12 Pro+ के कीमत की और नजर डाले तो कंपनी ने भारतीय बाजार में 28,689 रुपये के बजट के साथ लॉन्च किया है। बजट के अंदर आपको इस स्मार्टफोन का स्टोरेज वेरिएंट 8 GB रैम और 128 GB रोम के साथ देखने को मिलती है। 

Advertisment
Latest Stories