Advertisment

Oneplus के होश उड़ा देंगा Realme का धांसू स्मार्टफोन, तगड़ी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

टेक्नोलॉजी -आये दिन मार्केट में एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन लांच हो रहे है. जिसमे ताजा मिली जानकारी के मुताबिक Realme ने अपना एक धांसू स्मार्टफोन लांच कर दिया है.

New Update
gdf mn
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आये दिन मार्केट में एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन लांच हो रहे है. जिसमे ताजा मिली जानकारी के मुताबिक Realme ने अपना एक धांसू स्मार्टफोन लांच कर दिया है. जिसका नाम Realme 9i 5G Smartphone बताया जा रहा हैं.जो मार्केट में काफी कम बजट में उपलब्ध है. रिपोर्ट की माने तो इस धांसू स्मार्टफोन में आपको दमदार बैटरी के साथ शानदार फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। तो आईये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से। 

Advertisment

यह भी पढ़िए-Bullet और Jawa के रोंगटे खड़े कर देंगी Mahindra की कंटाप बाइक, झन्नाट फीचर्स के साथ किलर लुक देखे कीमत

Realme 9i 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाये Realme 9i 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन की तो Realme 9i 5G Smartphone को कंपनी द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स के साथ लांच किया है. जिसमे आपको 6.6 inch की IPS LCD डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी जिसके साथ प्रोसेसर के तौर पर आपको Mediatek Dimensity 810 5G का पावरफुल प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा जिसमें कंपनी द्वारा 128 जीबी रोम वाले दमदार स्टोरेज वेरिएंट का भी उपयोग किया गया है।

Advertisment

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाये Realme 9i 5G Smartphone के कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जायेगा। जिसमे 50 mp के तगड़े प्राइमरी कैमरा के साथ कंपनी द्वारा 2 mp का माइक्रो कैमरा सेंसर और दो megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर लगाया गया है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8 mp का फ्रंट कैमरा सेंसर देखने को मिलेंगा। 

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Advertisment

अगर बात करे Realme 9i 5G Smartphone के बैटरी की तो जानकारी के अनुसार बता दे की इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल जाएँगी जो फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आता है. जिससे की यह स्मार्टफोन बेहद ही जल्द चार्ज हो जायेंगा। 

यह भी पढ़िए-ये है Maruti की कम बजट में कंटाप फीचर्स और तगड़े माइलेज वाली चुलबुली कार

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर बात की जाये Realme 9i 5G Smartphone के कीमत की तो जानकारी के अनुसार बता दे की यह भारतीय मार्केट में मात्र 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है जो 5G कनेक्टिविटी वाले अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी सस्ता स्मार्टफोन माना जाता है। 

Advertisment
Latest Stories