Advertisment

बम्पर ऑफर ! Oneplus का जबरदस्त स्मार्टफोन मिल रहा मात्रा इतने रुपये में, साथ में फ्री मिल रहा ये गिफ्ट

अभी तक ये फोन ₹27,000 में मिल रहा था, लेकिन आज के ऑफर में आप इसे सिर्फ ₹22,000 में खरीद सकते हैं. साथ ही आपको फ्री में OnePlus 2r ईयरबड्स भी मिल जाएंगे.

New Update
Oneplus Nord CE4
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Oneplus Nord CE4 की धमाकेदार सेल आज यानी 4 अप्रैल 2024 को दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है. इस सेल में आपको इस 5G फोन पर शानदार डिस्काउंट मिलने वाला है. साथ ही साथ आपको इस फोन के साथ फ्री में वनप्लस के ही ईयरबड्स भी मिल रहे हैं. अभी तक भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत ₹27,000 थी, लेकिन आज की धमाकेदार सेल में आप इसे सिर्फ ₹22,000 में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, इस फोन के साथ आपको फ्री में ईयरबड्स भी मिल जाएंगे. ये ऑफर पूरी तरह से आधिकारिक है और वनप्लस ने खुद इस बारे में ट्वीट कर के जानकारी दी है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- टेक्नोलॉजी बाजार में बवंडर मचा रहा Motorola का भर्राटेदार स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी और ब्रांडेड फीचर्स के साथ बहुत कुछ

Oneplus Nord CE4 का शानदार Display 

इस फोन में आपको 6.7 इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. ये डिस्प्ले बेहतरीन कलर और विजुअल्स दिखाता है. साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी मिलती है.

Advertisment

Oneplus Nord CE4 का प्रोसेसर और बैटरी 

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दिया गया है, जो काफी तेज और दमदार प्रोसेसर है. इस फोन में आपको 5500mAh की दमदार बैटरी मिल रही है, जो 100% SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. ये बैटरी काफी तेजी से चार्ज होती है और आपको लंबे समय का बैकअप देती है.

यह भी पढ़िए :- Oneplus के किये कराये पर पानी फेरने मार्केट में आ रहा Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, किलर लुक और लल्लनटॉप फीचर्स देख पापा की परियां फ़्लैट

Oneplus Nord CE4 की कीमत और ऑफर 

ये फोन 8GB रैम के साथ आता है और साथ ही आपको इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है. स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें आपको माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिल जाता है.जैसा कि हमने आपको बताया, आज दोपहर 12 बजे से इस फोन की कीमत में काफी कमी आने वाली है. अभी तक ये फोन ₹27,000 में मिल रहा था, लेकिन आज के ऑफर में आप इसे सिर्फ ₹22,000 में खरीद सकते हैं. साथ ही आपको फ्री में OnePlus 2r ईयरबड्स भी मिल जाएंगे.

Advertisment
Latest Stories