Advertisment

Oneplus के किये कराये पर पानी फेरने मार्केट में आ रहा Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, किलर लुक और लल्लनटॉप फीचर्स देख पापा की परियां फ़्लैट

जबकि Redmi Turbo 3 के इस अप्रैल में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है, POCO F6 नाम के तहत एक वैश्विक रिलीज़ की संभावना है।

New Update
Redmi Turbo 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Xiaomi आगामी Redmi Turbo 3 के साथ मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन के लिए ग्राहको का आकर्षण अपने तरफ बढ़ा रहा है। लीक हुई तस्वीरो और अफवाहों से पता चलता है कि एक डिवाइस आकर्षक कीमत पर फ्लैगशिप-स्तरीय स्पेक्स पेश करता है। Redmi के स्मार्टफोन ग्राहकों द्वारा ज्यादा पसंद किये जाते है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Iphone को तड़ीपार करेंगा Oneplus का जबराट स्मार्टफोन कातिल कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स भी झमाझम

Redmi Turbo 3 के खास कैमरे 

वीबो से लीक हुई तस्वीरें रेडमी टर्बो 3 के रियर पैनल पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिखाती हैं। यह एक मजबूत कैमरा सिस्टम का सुझाव देता है, जिसमें संभावित रूप से एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन मुख्य सेंसर होता है - मोबाइल फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है।

Advertisment

Redmi Turbo 3 का दमदार प्रोसेसर 

टर्बो 3 के लिए प्रदर्शन एक प्रमुख फोकस प्रतीत होता है। अफवाहें 16 जीबी रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर की ओर इशारा करती हैं। यह संयोजन असाधारण प्रसंस्करण शक्ति और सुचारू मल्टीटास्किंग का वादा करता है, जो वर्तमान स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से भी अधिक है। गीकबेंच 6 पर बेंचमार्क लीक टर्बो 3 के लिए प्रभावशाली स्कोर के साथ इस दावे का समर्थन करते हैं।

Redmi Turbo 3 की दमदार बैटरी 

Advertisment

उम्मीद है कि रेडमी टर्बो 3 नवीनतम एंड्रॉइड 14 पर Xiaomi के कस्टम हाइपरओएस के साथ चलेगा। यह उपयोगकर्ता के अनुकूल और अद्यतन सॉफ़्टवेयर अनुभव सुनिश्चित करता है। अफवाह है कि 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लंबे समय तक चलने वाली 5,500mAh की बैटरी भी अपेक्षित है, जो आपको ऊर्जावान और चलने के लिए तैयार रखेगी।

यह भी पढ़िए :- TATA का सरदर्द बनने आयी Mahindra की भर्राटेदार SUV, किलर लुक और लाजवाब फीचर्स से बनेगी मार्केट की बादशाह

Redmi Turbo 3 कब होगा लांच 

अफवाह है कि 6.67-इंच 120Hz OLED डिस्प्ले एक सहज ताज़ा दर और संभावित जीवंत रंगों का वादा करता है, जो गेमर्स और मल्टीमीडिया सामग्री का आनंद लेने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए आदर्श है।जबकि Redmi Turbo 3 के इस अप्रैल में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है, POCO F6 नाम के तहत एक वैश्विक रिलीज़ की संभावना है। यह रणनीति Xiaomi को ब्रांड पहचान बनाए रखते हुए विभिन्न बाजारों में सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देती है।

Advertisment
Latest Stories