Advertisment

5G की दुनिया में तहलका मचा देगा Vivo का कंटाप स्मार्टफोन HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

आप भी एक धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए वीवो का यह फ़ोन एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस शानदार स्मार्टफोन में आपको सबसे पहले कंपनी की तरफ से 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाएगा।

New Update
हग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अगर आप भी एक धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए वीवो का यह फ़ोन एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस शानदार स्मार्टफोन में आपको सबसे पहले कंपनी की तरफ से 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाएगा जो कि 120 हार्टेज रिफ्रेश रेट के साथ आता है उसके अलावा आपको इस शानदार स्मार्टफोन में Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन देखने को मिल सकता है।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Creta का गेम बजा देंगी Maruti Alto प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेंगा चार्मिंग लुक

Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन का प्रोसेसर

अगर बात की जाये Vivo V25 Pro 5G शानदार स्मार्टफोन के प्रोसेसर की तो आपको इसमें एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 898+ Chipset प्रोसेसर मिल सकता है।

Advertisment

Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन का इंटरनल स्टोरेज

अगर बात की जाये Vivo V25 Pro 5G के इंटरनल स्टोरेज की तो इस धांसू स्मार्टफोन में आपको 12GB / 16GB RAM And 256GB / 512GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगी।

Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

Advertisment

अगर बात की जाये Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो वीवो स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग कैमरा मिलता है इसमें आपको पीछे की तरफ चार कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 200 मेगापिक्सेल प्राइमरी लेंस + 32 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड सेंसर + 16 मेगापिक्सेल टेलीफ़ोटो स्नेप + 5 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर लगाया गया है वही सेल्फी फोटो और वीडियो कालिंग लेने के लिए आपको इसमें 64 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

अगर बात की जाये Vivo V25 Pro 5G के दमदार बैटरी की तो वीवो स्मार्टफोन में Li-Polymer 6100 एमएएच नॉन रिमूवेबल बैटरी देखने को मिल जाएगी इसके अलावा आपको इसमें टाइप सी चार्जिंग सॉकेट और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़िए-Oneplus की बैंड बजा देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन बढ़िया फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर बात की जाये Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन के कीमत की तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि Vivo V25 Pro 5G मोबाइल की कीमत अनुमानित तौर पर 41999 रुपये हो सकती है हालांकि वास्तविक कीमत का पता मोबाइल को आने के बाद चलेगा।

 

Advertisment
Latest Stories