Advertisment

Dubrovnik Croatia : 7 दिन बिताकर लौटा शख्स, यहाँ नहीं रहता है कोई इंसान 1920 से नहीं है कोई ?

यहाँ नहीं रहता है कोई इंसान 1920 से नहीं है कोई

New Update
sak
Listen to this article
00:00 / 00:00

डबरोवनिक, क्रोएशिया का सबसे दक्षिणी शहर, न केवल अपने पुराने शहर की दीवारों के लिए लोकप्रिय है, बल्कि इसके तटरेखा के साथ कई समुद्र तटों के लिए भी लोकप्रिय है।डबरोवनिक न केवल अपनी सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत के साथ प्रयटकों को आकर्षित करता है , बल्कि डबरोवनिक में सुंदर समुद्र तटों की बहुत ही सुन्दर दिखाई देते है। लेकिन डबरोवनिक एक अद्भुत रिज़ॉर्ट शहर भी है और डबरोवनिक के कई समुद्र तटों पर आराम करने, आराम करने और तैरने के लिए एक शानदार जगह है। क्रोएशिया में समुद्र तट पर छुट्टियां बिताने की चाहत रखने वालों के लिए डबरोवनिक एक बेहतरीन समुद्र तट है।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Iphone की धज्जिया मचा देंगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

डबरोवनिक क्रोएशिया

उन्होंने इसे एक चैलेंज के तौर पर पूरा किया है. एक ऐसा शहर जो पूरी तरह सुनसान है. जहां कोई नहीं रहता. वहां ये शख्स पूरे 7 दिन रहकर आया है. से शहर के बीचों बीच हेलीकॉप्टर से उतारा गया.शख्स मशहूर यूट्यूबर है.उन्होंने इस चेलेंज को एक चुनौती की तरह पूरा किया है और उनके लिए वहां अकेले रुकना किसी हैरत से काम नहीं था।

Advertisment

यहां खस्ता हालत में मौजूद सात होटल हैं. जिनमें सबसे पुराना साल 1920 में बनाया गया था. 1991 में क्रोएशियाई स्वतंत्रता संग्राम के बाद से ये शहर सुनसान पड़ा है.उनके दोस्तों ने एक खुली इमारत में कैंप लगाया. इनके लिए यहां पानी, खाने और स्लीपिंग बैग़ का इंतजाम किया गया. सोते समय टीम के दो लोग कांच टूटने की आवाज सुनकर जाग गए. 

यह भी पढ़िए-Iphone की चटनी बना देंगा Oneplus का कर्रा स्मार्टफोन, तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

मुश्किलें बढ़ती देख टीम के दो लोगों ने शहर को छोड़ दिया यूट्यूबर ने कहा कि सबसे ज्यादा दिक्कत अकेलेपन के कारण हुई. ऐसा पहली बार नहीं है, जब  किस चेलेंज को पूरा किया हो,बल्कि इससे पहले नवंबर में वो 7 दिन तक कब्र में रहे थे. 

 

 

Advertisment