Advertisment

UP News: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भोजपुर की जनसभा में गरजे, गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा को मतदान कर जिताने की अपील

कार्यक्रम का संचालन फिरासत हुसैन गामा ने किया। इस दौरान जनसभा में सपा कांग्रेस गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता भारी तादाद में मौजूद रहे।

New Update
sp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News/संवाददाता सलमान युसूफ मुरादाबाद :- जनपद के नगर पंचायत भोजपुर मै राजकीय महाविद्यालय के मैदान में बुधवार को जनसभा को संबोधित करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भोजपुर पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए  बताया की सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है। किसानों को उनकी फसलों का सही दाम नहीं मिल पा रहा है। गरीब जनता महंगाई की मार झेल रही है। वही अखिलेश यादव ने मुरादाबाद लोकसभा 6 से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- खबर प्रकाशन के बाद प्रशासन आया हरकत में बाजार में किसानों की फसल खरीद रहे व्यापारियों पर की कार्रवाई

अखिलेश यादव भोजपुर में हेलीकॉप्टर से तीन बजे सभा स्थल पर पहुंचे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से अपील कर कहा की सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा को ज्यादा से ज्यादा मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाकर समाजवादी पार्टी के हाथों को मजबूत करें। इस दौरान अखिलेश यादव ने केंद्र से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंक गठबंधन की सरकार को बनाने के लिए जनता से अधिक संख्या में पहुंचकर मतदान करने की अपील की। जबकि सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा ने जनसभा में मुरादाबाद लोकसभा 6 की जनता से अपने पक्ष में मतदान कर विजयी बनाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़िए :- Dewas: अमलतास अस्पताल में सड़क हादसे के दौरान गला कटने से मरते हुए मरीज़ की तुरंत सर्जरी कर बचाई जान

उन्होंने कहा अगर मुरादाबाद की जनता मुझे चुनती हैं, तो में क्षेत्र की छोटी बड़ी सभी समस्याओं को सदन में उठाऊंगी। मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए सबसे पहले काम किया जाएगा। गरीबों को सरकार की विभिन्न प्रकार की योजनाएं दिलाई जाएगी। अखिलेश यादव के विचारों को सुनने के लिए जनसभा में हजारों की तादाद में लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन फिरासत हुसैन गामा ने किया। इस दौरान जनसभा में सपा कांग्रेस गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता भारी तादाद में मौजूद रहे।

Advertisment
Latest Stories