70 के दशक की बाहुबली Rajdoot बाइक नये अवतार में फर्राटेदार इंजन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री

-
-
Published on -

70 के दशक की बाहुबली Rajdoot बाइक नये अवतार में फर्राटेदार इंजन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री। बुजुर्गों की सबसे पसंदीदा बाइक जल्द ही बाजार में धमाल मचाने आ रही है, नई राजदूत 350 नए लुक में। बताया जा रहा है कि यह बाइक भारत में बंद हो गई थी लेकिन फिर भी इस बाइक को बहुत लोगों ने पसंद किया था। जिसके चलते कंपनी ने जल्द ही इस दमदार बाइक को बाजार में लॉन्च करने का प्लान बना लिया है। हम आपको इस खबर में इसके लॉन्च डेट, कीमत और इसमें कितने cc का इंजन मिलेगा आइये जानते है विस्तार से.

यह भी पढ़े- आकर्षक डिज़ाइन और शक्तिशाली इंजन वाली Maruti की इस कार की मार्केट में बढ़ रही डिमांड

New Rajdoot 350 बाइक की कीमत

image 285
70 के दशक की बाहुबली Rajdoot बाइक नये अवतार में फर्राटेदार इंजन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री 1

भारतीय बाजार में इन नव लॉन्च बाइक्स की कीमत 1 लाख 35 हजार से 1 लाख 40 हजार रुपये के बीच बताई जा रही है और यह भी कहा जा रहा है कि फिलहाल इस बाइक का सिर्फ एक ही मॉडल बाजार में लॉन्च होने वाला है। जिसे न्यू राजदूत 350 के नाम से बताया जा रहा है।

New Rajdoot 350 बाइक का इंजन

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिलेगा। जो कि 350 cc का बताया जा रहा है। यह बाइक जल्द ही 5 स्पीड या 6 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ बाजार में लॉन्च की जाएगी। इस बाइक में इंजन 65 से 70 kmpl का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगा।

image 283
70 के दशक की बाहुबली Rajdoot बाइक नये अवतार में फर्राटेदार इंजन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री 2

यह भी पढ़े- Creta के पसीने छुड़ा देगी Toyota की शानदार SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेंगा दमदार इंजन

New Rajdoot 350 बाइक के ब्रांडेड फीचर्स

नई राजदूत 350 कुछ आकर्षक फीचर्स- नई राजदूत 350 में आपको स्ट्रांग लुक, 15 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, फोन चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएल, डिस्क/ड्रम ब्रेक और लॉन्च के समय एलईडी लेफ्ट और राइट टर्न सिग्नल जैसी बेहतरीन सुविधाएं देखने को मिलेंगी।

image 284
70 के दशक की बाहुबली Rajdoot बाइक नये अवतार में फर्राटेदार इंजन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री 3

New Rajdoot 350 बाइक के लांच और कलर की जानकारी

नई राजदूत 350 जल्द ही बाजार में आएगी- जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यह दमदार इंजन वाली बाइक जल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाली है लेकिन इसके संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है नई राजदूत 350 के संभावित रंग – कलर ऑप्शन की बात करें तो इस नई राजदूत 350 बाइक में आपको एक से ज्यादा कलर देखने को मिल सकते हैं। जो कि आपको इस बाइक के लॉन्च होने पर पता चल जाएगा।

Read More:

About Author

न्यूज़ या विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करे - 9424747347

Leave a Comment