टिमरनी विधायक अभिजीत अजय शाह बने R.S.S स्वयंसेवक शेष नारायण राठौर की दिव्यांग बेटी के भाई

-
-
Published on -

हरदा/संवादाता मदन गौर: गरीब की आन। सेवा की बान। विधानसभा की शान। अनाथों के नाथ। मायूसों के मसीहा। बेसहारा के लाल। युवाओं के आईकॉन। व्यक्ति नहीं स्वयं एक संस्था हैं। टिमरनी विधानसभा के विधायक अभिजीत शाह शिक्षाविद् अपने लिए तो सभी जीते हैं दूसरों की मदद कर जीने का मजा ही कुछ और है शिक्षा का खर्च उठाने का संकल्प लेकर मानवता की मिसाल पेश की।

image 137
टिमरनी विधायक अभिजीत अजय शाह बने R.S.S स्वयंसेवक शेष नारायण राठौर की दिव्यांग बेटी के भाई 1

यह भी पढ़े- सिवनी के धूमा में विसर्जन के दौरान हाईटेंशन तारों से टकराया महाकाली का रथ, 5 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

पिता के देहांत उपरांत विधायक अभिजीत शाह जी ने उठाया बेटी के भविष्य का एवँ सम्पूर्ण पढ़ाई लिखाई का जिम्मा। ज्ञात हो नगर टिमरनी में वार्ड 13 के स्व श्री शेषनारायण जी राठौर( टेलर साहब) की विगत कुछ दिनों पहले इलाज के दौरान दुखद निधन हो चुका था। टिमरनी विधायक अभिजीत जी शाह परिजनों से मिलने उनके निवास टिमरनी पहुचे थे परिजनों द्वारा बताया गया शेषनारायण राठौर जी की पुत्री है जो बोलने एवँ सुनने में असमर्थ है,इस दौरान विधायक जी उक्त परिवार के बीच उपस्थित होकर शोकमय परिवार का ढांढस बढ़ाया और उनकी बेटी के भविष्य के लिए प्रतिवर्ष 20 हजार रूपये एवं संपूर्ण पढ़ाई लिखाई का खर्चा देने का वादा कर एक बड़ा भाई बनकर विधायक कुंवर अभिजीत शाह जी ने कहा :बहन , बड़ा भाई खड़ा हैं, निराश मत होना”एवँ परिवार की हरसंभव मदद का भरोसा दिया गया।

About Author

न्यूज़ या विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करे - 9424747347

Other Latest News

Leave a Comment