Advertisment

Bollywood News : छोटी उम्र में ही दुनिया को कह दिया था अलविदा इन अभिनेत्रीयों क्या इनकी मौत की वजह इनकी बढ़ती हुई कामियाबी है : जानिए उनके नाम

New Update
sak
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड की दुनिया बड़ी ही अजीबोगरीब है। यहाँ लोग जितनी कामयाबी और प्रसिद्धि हांसिल करते है जिसमे कईं जाने माने सितारों की अकाल मृत्यु भी शामिल है। आज हम उन अदाकाराओं को याद करेंगे जो बहुत छोटी उम्र में ही दुनिया छोड़ गईं। 

Advertisment

स्मिता पाटिल 

स्मिता पाटिल ने कम उम्र में ही  बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया था। बताया जाता है कि स्मिता पाटिल की मृत्यु केवल 31 वर्ष की आयु में बेटे प्रतीक के जन्म के तुरंत बाद प्रसव के दौरान कुछ जटिलताओं की वजह से हुई। 

यह भी पढ़िए-iphone का गेम ओवर कर देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Advertisment

दिव्या भारती 

दिव्या की मौत  निर्माता साजिद नाडियाडवाला से शादी करने बाद हुई थी दिव्या ने अपनी बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल की बालकनी से गिरकर मौत हो गई थी. उस समय वह केवल 19 साल की थी.

जिया खान 

Advertisment

जिया की जब मृत्यु हुई, वो सिर्फ 25 वर्ष की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार जिया ने आत्महत्या का रास्ता अपनाया था। सूरज पंचोली से उनकी लव-लाइफ भी काफ़ी चर्चा में थी। उनकी मौत भी एक मिस्ट्री बनकर रह गई।

यह भी पढ़िए-OnePlus से जंगी मुकाबला करेंगा Oppo का कंटाप स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ रापचिक फीचर्स देखे कीमत

प्रत्यूषा बनर्जी 

जानीमानी टीवी अदाकारा थी। “बालिका वधू” टीवी शॉ से घर  घर में पहुँच गई थी। महज़ 24 साल की उम्र में वह ज़िंदगी की कठनाइयों के सामने हार गई, और उन्होंने खुद ही अपने जीवन का अंत  कर लिया था। 

 

 

 

 

 

Advertisment
Latest Stories