Advertisment

Pre- wedding of Anant-Radhika: कुछ इस तरह से अनंत- राधिका के प्री वेंडिंग पर थिरका बॉलीवुड , बिखरे अपने जलवे

अनंत अंबानी और राधिका का प्री वेंडिंग भले ही खत्म हो गया हो। लेकिन उसकी खबरे अभी भी ट्रैड में बनी हुई है। जहां वेंडिंग में आएं बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने अपना जलावा बिखेरे है।

New Update
Pre Weeding Shoot
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अंबानी परिवार में खुशियों की लहर दौड़ आयी है ∣ जहां अनंत और राधिका के प्री वेंडिंग शूट में रिहाना की परफार्मेंस में अंबानी भी थिरकते नजर आ रहे हैं 

Advertisment

ये भी पढ़े : PM Modi:  मोदी ने शुरू किया भारत दर्शन का अभियान, 9 दिनों के बीच होगा 12 राज्यों का चुनावी दौरा

इन सेलेब्स ने दिया अपना परफॉरमेंस

बता दे कि अंबानी परिवार के इस फंक्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। जहां तीसरे दिन महाआरती और डिनर के बाद एकॉन ने परफॉर्मेंस दी। एकॉन की परफॉर्मेंस के दौरान सेलेब्स जमकर थिरकते नजर आए हैं। जहां मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने स्टेज पर खूब डांस किया। जिसमें उनके साथ दोनों खान सलमान- शाहरुख़ ठुमके लगाते नजर आए। 

Advertisment

ये भी पढ़े :  Priyanka Gandhi:रायबरेली से नहीं यहां से लड़ सकती है प्रियंका, जानें कांग्रेस ने किया बड़ा दावा

स्टेज पर दिखाई दी अनंत और सलमान को मस्ती

बता दे कि फंक्शन के आखिरी दिन बॉलीवुड सेलेब्स जमकर डांस किया। जहां अनंत अंबानी के साथ सलमान खान मस्ती करते नजर आए। जहां अनंत सलमान को गोद में उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो उठा नही पाते हैं। फिर वह सलमान के बॉडी शेरा को आवाज देते हैं। सलमान को गोद में उठाने के लिए कहते हैं। शेरा और अनंत मिलकर सलमान को आखिर कार गोद में उठा लेते हैं। सलमान ढोल पर थिरकने लगते हैं। इसके अलावा सलमान एक वीडियो में  एकॉन के साथ ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं।

मस्ती भरे अंदाज में नजर आया अंबानी परिवार

घर में शादी का माहौल हो और कुछ मस्ती न हो तो ये बहुत सुना सा लगता है । जब बात अंबानी परिवार की हो तब माहौल और भी ज्यादा खूबसूरत बन जाता हैं ∣ इसी कड़ी में स्टेज पर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, के साथ उनके बड़े बेटे आकार अंबानी के साथ मस्ती भरे अंदाज में पोज देते नजर आए हैं ∣

Advertisment
Latest Stories