Advertisment

PM Modi:  मोदी ने शुरू किया भारत दर्शन का अभियान, 9 दिनों के बीच होगा 12 राज्यों का चुनावी दौरा

आखिरकार भाजपा ने आगामी लोकसभा के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। जिसके बाद अब पीएम मोदी आज सोमवार से भारत दर्शन पर निकलने वाले है । जहां वो 9 दिनों के बीच 12 राज्यों का दौरा करने वाले है ।

New Update
PM MODI

PM MODI

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन 9 राज्यों का होगा दौरा

Advertisment

बता दे कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा का लक्ष्य लोकसभा की सीटों में बहुमत हासिल करना है । इसके लिए भाजपा ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है । आज से पीएम मोदी ने 12 राज्यों के दौरे पर है । जिसमें वो केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर, जाएगे। जहां वो दो तक रहेगें। 
इसके अलावा वो तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा, पश्चिम बंगाल बिहार, जम्मू- कश्मीर, असम, अरुणाचल प्रदेश, यूपी और गुजरात , राजस्थान का दौरा करेंगे।

ये भी पढ़े :-4 March Raashiphal 2024 : क्या कहते है आपके सितारें जानिए हमारे एक्सपर्ट के साथ आपका भविष्य

परियोजनाओं की करेंगे उद्घाटन

Advertisment

इस दौरे में पीएम नरेंद्र मोदी कई परियोजना के उद्घाटन का करेंगे। इसके अलावा वो 11 मार्च को दिल्ली की क ई परियोजना में भी शामिल होने वाले है । जिसकी हुंकार पीएम ने आज से भर दी है। जहां पहले दिन वो तेलंगाना और तमिलनाडु जाएगे। तेलंगाना के राजभवन में रात को रहेगें। जम्मू कश्मीर के बक्शी स्टेडियम में एक बड़ी रैली करने वाले है। 

ये भी पढ़े :-Priyanka Gandhi:रायबरेली से नहीं यहां से लड़ सकती है प्रियंका, जानें कांग्रेस ने किया बड़ा दावा

6 मार्च होगी केन्द्रीय सीमित की बैठक

Advertisment

पीएम मोदी इस दौरे के अलावा 6 मार्च क़ो केन्द्रीय सीमित की बैठक करने वाले है । जिसमें वो लोकसभा चुनाव से सम्बंधित आगे की घोषणा कर सकते हैं। जिसके बाद भाजपा की दूसरी लिस्ट आ, सकती है। 

उत्तर से दक्षिण करेंगे पीएम मोदी दौरा

बता दे कि इस 9 दिन के दौरे में पीएम मोदी  उत्तर से लेकर दक्षिण तक का दौरा कर वहां की जनता से मिलेंगे। जिसकी शुरुआत तेलंगाना से की जा रही है । 5 मार्च को पीएम तेलंगाना के सांगारड्डी के एक कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे। जिसके बाद 6 मार्च को वो आडिशा को कृष्णानगर में एक रैली को सम्बोधित करेंगे। यही से बिहार जाएगे। 

यूपी से अरूणाचल का है ये प्लान

बता दे कि पीएम मोदी गुरूवार को श्रीनगर जाएगे। जिसके बाद वो अरुणाचल, असम और पश्चिम बंगाल के लिए निकलेगें। अरुणाचल प्रदेश में वो सेला टनल का उद्घाटन करने वाले है 
। शनिवार को वो कोलकाता में एक उद्घाटन करेंगे। 10 मार्च को वो यूपी के आजमगढ़ में जाने वाले है। 11 को वो दिल्ली के द्वारका एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के साथ और भी आयोजन में जाएगे‌। 12 को वो अपने गुजरात में दौरा करेंगे।

Advertisment
Latest Stories