Advertisment

Creta को धोबी पछाड़ देंगी Tata Blackbird, कंटाप फीचर्स के साथ दमदार इंजन जाने कीमत

ऑटोमोबाइल :- देश के कार बाजार में आये दिन एक से बढ़कर एक धाकड़ कारे लांच हो रही है, जो अपने एंडवांस टेक्नोलॉजी और दमदार इंजन से पुरे मार्केट में धमाल मचा रही है।

New Update
ctyftyfj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश के कार बाजार में आये दिन एक से बढ़कर एक धाकड़ कारे लांच हो रही है, जो अपने एंडवांस टेक्नोलॉजी और दमदार इंजन से पुरे मार्केट में धमाल मचा रही है। ऐसे में  Creta को मात देने के लिए Tata जल्द ही Blackbird को मैदान में उतार सकती है। खबर ऐसी आ रही हैं की मार्केट में SUV कारों की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए टाटा मोटर्स भी अपने ग्राहकों के लिए नई एसयूवी ब्लैकबर्ड लांच कर रही है। हालांकि कम्पनी ने इस कार की लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और इंजन के बारे में।

Advertisment

यह भी पढ़िए-iphone का गेम ओवर कर देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Tata Blackbird SUV का दमदार इंजन

Tata Blackbird SUV के दमदार इंजन की बात करे तो इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन में देखने को मिल सकता है, जिसका 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन अधिकतम 160 एचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। यह कार आटोमेटिक और मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ मार्केट में अपना अड्डा बनाएगी। 

Advertisment

Tata Blackbird के फीचर्स 

Tata Blackbird के शानदार फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको बड़ा Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम,पैनोरमिक सनरूफ, Wireless एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो,मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील,क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग,एक नया Sound सिस्टम जैसे फीचर्स देखने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़िए-OnePlus से जंगी मुकाबला करेंगा Oppo का कंटाप स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ रापचिक फीचर्स देखे कीमत

Tata Blackbird की कीमत

Tata Blackbird की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी लांच की आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं। लॉन्च होने के बाद मारुती ब्रेजा और हुंडई की Creta को टक्कर देगी। इसकी अनुमानित कीमत 10 लाख से लेकर 15 लाख एक्स शोरूम हो सकती हैं।

Advertisment
Latest Stories