Advertisment

Honda पर काला जादू करने आयी Hero की प्रीमियम और किफायती बाइक, कंटाप लुक और दमदार परफॉरमेंस के साथ कीमत भी झक्कास

आप भी नए लुक और दमदार परफॉरमेंस वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो  ऐसे में इसकी Hero Glamour Xtec एक स्टाइलिश और फीचर-लोडेड कम्यूटर बाइक है जो युवाओं को काफी पसंद आएगी।

New Update
glamour
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hero अपनी दमदार बाइक के लिए मशहूर है और मजबूती के साथ तगड़े माइलेज वाली बाइक बनाने के लिए पहचानी जाती है. अगर आप भी नए लुक और दमदार परफॉरमेंस वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो  ऐसे में इसकी Hero Glamour Xtec एक स्टाइलिश और फीचर-लोडेड कम्यूटर बाइक है जो युवाओं को काफी पसंद आएगी। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है तो आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से..

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Honda के दिमाग के पुर्जे हिला देगा Bajaj Platina का नया अवतार, रापचिक लुक और कंटाप फीचर्स के साथ कीमत इतनी सी

Hero Glamour Xtec Engine Power 

पावर के लिए बीएस6 कम्प्लायंट वाला 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर वाला इंजन देखने को मिल रहा है। जो की 10.7 bhp की मैक्सिमम पावर और 10.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। और इसमें Hero का पेटेंड i3s बतौर स्टैंडर्ड फिटमेंट दिया गया है। माइलेज का देखे तो यह बाइक 60 kmpl का माइलेज देता है।

Advertisment

Hero Glamour Xtec Features 

Hero Glamour Xtec के फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको रियल टाइम माइलेज, गियर पोजिशन इंडीकेटर, इको मोड और टेको मीटर जैसे फीचर्स दिए गए है। कंपनी यह दावा करती है कि साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और बैंक-एंगल सेंसर के साथ कनेक्टिविटी ऑप्शन्स इस सेगमेंट में आने वाली सभी मोटरसाइकिलों में केवल Glamour Xtec में ही मिलते हैं।

यह भी पढ़िए :- आंटी जी की पहली पसंद Suzuki की शानदार Scooter, लल्लनटॉप फीचर्स और सनसनाती स्पीड देख अंकल भी होंगे फ्लैट

Hero Glamour Xtec Price 

Hero Glamour Xtec के कीमत के बारे में जानकारी साझा करे तो इसकी कीमत 77,436 रु (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और इसके डिस्क वेरिएंट की कीमत 81,436 रु (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है।

Advertisment
Latest Stories