Advertisment

Apache की फोतरी कर देंगा Honda SP125 का धांसू लुक कंटाप माइलेज और एडवांस फीचर्स से Pulsar की बजायेंगी पुंगी

ऑटोमोबाइल -मार्केट में हाल ही में एक धांसू बाइक लांच कर दी है जिसका नाम Honda SP 125, इसका नया अपडेटेड मॉडल लांच कर दिया गया है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और माइलेज के साथ मार्केट में लांच किया गया है।

author-image
By Himanshu Ghodki
New Update
78f bh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मार्केट में हाल ही में एक धांसू बाइक लांच कर दी है जिसका नाम Honda SP 125, इसका नया अपडेटेड मॉडल लांच कर दिया गया है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और माइलेज के साथ मार्केट में लांच किया गया है। इसे नया अपडेट यह है कि यह नये बीएस6 फेज 2 मानक इंजन के साथ आता है। इसे 85,121 रुपये की कीमत पर लाया है। तो आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से…

Advertisment

यह भी पढ़िए-OnePlus पर काल बनकर टूटेंगा Samsung का कातिल स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी के साथ iphone की उड़ायेंगा नींदे

Honda SP125 Bike के फीचर्स

बात करे Honda SP125 के फीचर्स की तो इसमें आपको फूली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 100 मिमी चौड़े पीछे के टायर, एलईडी हेडलाइट, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, इंटिग्रेटेड पास लाइट स्विच, अलॉय व्हील्स दिया गये हैं। इसके फूली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ढेर सारी जानकारियां मिलती है। इसमें डिस्टेंस टू एम्प्टी, औसत माइलेज, रियल-टाइम माइलेज, ईको इंडिकेटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर आदि जानकारी मिलती है।

Advertisment

Honda SP125 Bike का लुक

बात की जाये Honda SP125 के लुक और डिज़ाइन की तो इसमें आपको पुराना ही लुक देखने को मिला है। इस बाइक में सिंगल पोड हेडलाइट, बॉडी के रंग के हेडलाइट काऊल, बॉडी के रंग के फ्रंट फेंडर, फ्यूल टैंक श्राउड, बॉडी के रंग के पिलियन ग्रैबरेल तथा क्रोम हीट शील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट दिया गया है। यह स्टाइल के मामलें में बेहद मॉडर्न लगती है।

Honda SP125 Bike का दमदार इंजन

Advertisment

बात की जाये Honda SP125 के इंजन की तो इसमें आपको 10.7 बीएचपी पावर वाला इंजन मिलता है जो 10.9nm टॉर्क जेनेरेट करता है। इसमें आपको इस इंजन में साइलेंट स्टार्ट के लिए एसीजी स्टार्टर मोटर तथा 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसमें फ्यूल पंप को फ्यूल टैंक के बाहर रखा गया है। ARAI के अनुसार Honda SP125 का माइलेज 65.00 Kmpl है।

यह भी पढ़िए-Creta की बैंड बजा देंगी Maruti की सस्ती वाली SUV, कर्रे लुक के साथ मिलते है ताबड़तोड़ फीचर्स

Honda SP125 Bike की कीमत

Honda SP125 को 2 वैरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इसके टॉप स्पेक वैरिएंट ‘डिस्क’ की कीमत 89,131 रुपये रखी गयी है। SP125 में 125सीसी, सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो कि नए उत्सर्जन मानकों का पालन करता है। इसमें आपको 5 रंगीन कलर देखने को मिलते है। इसमें क्रमशः ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, इम्पेरियल रेड मेटैलिक, पर्ल सायरन ब्लू में उपलब्ध है। इसमें एक नया रंग मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक जोड़ा गया है।

 

Advertisment
Latest Stories