Advertisment

कंटाप माइलेज से Creta की पुंगी बजायेंगी Maruti की नन्ही परी, लाजवाब फीचर्स और धांसू लुक के साथ जाने कीमत

मार्केट में इन दिनों SUV का काफी दबदबा है लेकिन Maruti की यह कार है उन सबके आगे है. क्योकि यह कार मिडिल क्लास फॅमिली के लिए एकदम अच्छी गाड़ी है।

New Update
डफ्यहं
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंटाप माइलेज से Creta की पुंगी बजायेंगी Maruti की नन्ही परी, लाजवाब फीचर्स और धांसू लुक के साथ जाने कीमत मार्केट में इन दिनों SUV का काफी दबदबा है लेकिन Maruti की यह कार है उन सबके आगे है. क्योकि यह कार मिडिल क्लास फॅमिली के लिए एकदम अच्छी गाड़ी है। और हर कोई इसे लेना पसंद करता है. तो आइये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में....

Advertisment

यह भी पढ़िए-Creta को धोबी पछाड़ देंगी Tata Blackbird, कंटाप फीचर्स के साथ दमदार इंजन जाने कीमत

Maruti Suzuki Alto K10 का दमदार इंजन

अगर बात की जाये Maruti Suzuki Alto K10 के दमदार इंजन की तो आपको इस धांसू कार में नया इंजन को देखने को मिलेगा जो की 66 bhp की अधिकतम पावर और 89 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम होंगा। अगर हम इसके CNG वाले इंजन की बात करे तो यह इंजन 56 bhp की अधिकतम पावर और 82 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकता है। 

Advertisment

Maruti Suzuki Alto K10 का माइलेज

अगर बात करे Maruti Suzuki Alto K10 कार के माइलेज की तो  इसके मैनुअल ट्रांसमिशन पर 24.64kmpl और CNG वेरिएंट पर 34.46 kg/km का माइलेज मिलने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़िए-iPhone का बिस्कुट मुरा देंगा OnePlus का कंटाप स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

Advertisment

Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत

बात की जाये Maruti Suzuki Alto K10 के कीमत की तो इसके पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की कीमत 4.80 लाख रुपये है, वहीं बाई-फ्यूल सीएनजी एमटी की कीमत 5.70 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) दलहन को मिलेगी इसके बेस वैरिएंट की कीमत 3.99 लाख (एक्स शोरूम, दिल्ली) से शुरू हो जाती है।

 

Advertisment
Latest Stories