Advertisment

iPhone का बिस्कुट मुरा देंगा OnePlus का कंटाप स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

OnePlus अपनी धांसू कैमरा क्वालिटी और तगड़े फीचर्स के लिए जाना जाता है।  ऐसे में OnePlus ने मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन लाया है जिसमे आपको सब कुछ देखने को मिल जाता है।

New Update
ftyfjyyjd
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

OnePlus अपनी धांसू कैमरा क्वालिटी और तगड़े फीचर्स के लिए जाना जाता है।  ऐसे में OnePlus ने मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन लाया है जिसमे आपको सब कुछ देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन का नाम है।  OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन जिसमे आपको दमदार बैटरी और धांसू कैमरा क्वॉलिटी के साथ-साथ इसका प्रोसेसर भी काफी तगड़ा देखने को मिलेंगा।तो आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से.....

Advertisment

यह भी पढ़िए-Creta को धोबी पछाड़ देंगी Tata Blackbird, कंटाप फीचर्स के साथ दमदार इंजन जाने कीमत

OnePlus Nord 2T 5G के स्पेसिफिकेशन

अगर बात करे OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी गयी है। यह डिस्प्ले 120hz की रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इस डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिला ग्लॉस प्रोटेक्शन दिया गया है। यह फ़ोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। OnePlus स्मार्ट फ़ोन में ओक्टा कोर स्नैपड्रगन 695+G प्रोसेसर दिया गया है। इस फ़ोन में एंड्राइड 14 का भी सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

Advertisment

OnePlus Nord 2T 5G की कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाये OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे 108 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सेल वाइड एंगल लेंस कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सेल माइक्रो लेंस कैमरा दिया गया है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सेल का कैमरा देखने को मिल जाता है।

OnePlus Nord 2T 5G की दमदार बैटरी

Advertisment

अगर बात की जाये OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के बैटरी की तो आपको इसमें 4500mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेंगी जो कि फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के आती है। इसके अलावा इसके कनेक्टिविटी के लिए 5G सपोर्ट, Wi-Fi, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़िए-OnePlus से जंगी मुकाबला करेंगा Oppo का कंटाप स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ रापचिक फीचर्स देखे कीमत

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत

आपको जानकारी के लिए बता दे की OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन को मार्केट में 2 वैरिएंट में पेश किया गया है जो क्रमशः 8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज की कीमत 28999 रूपये और 12 GB रैम + 256 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 33999 रूपये रखी गयी है।

Advertisment
Latest Stories