Advertisment

चीते की रफ़्तार से मार्केट में कदम रखेगी Mahindra XUV100, बड़े इंजन के साथ किलर लुक और आधुनिक फीचर्स बनेगे ग्राहकों की पसंद

इस कार के लुक और डिजाइन को बहुत आकर्षक बनाया गया है. आइये जानते है इस एसयूवी इसमें संभावित फीचर्स क्या-क्या देखने को मिल सकते है. 

New Update
Mahindra XUV100
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mahindra XUV100 भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। यह एक स्टाइलिश, पावरफुल और फीचर-लोडेड SUV है जो Punch जैसी लोकप्रिय SUVs को कड़ी टक्कर दे सकती है। इस कार के लुक और डिजाइन को बहुत आकर्षक बनाया गया है. आइये जानते है इस एसयूवी इसमें संभावित फीचर्स क्या-क्या देखने को मिल सकते है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- मध्यमवर्गिय परिवारों की चाहत अब पेश है नए अवतार में ! Maruti की परी का लाजवाब लुक और झकाझक माइलेज देख Tata का पारा हाई

Mahindra XUV100 का तगड़ा इंजन  

 Mahindra XUV100 के दमदार इंजन पावर की अगर हम बात करे तो आपको इसमें 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो की 110 PS पावर और 200 Nm टॉर्क जेनरेट करता है और इसके साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है. 

Advertisment

Mahindra XUV100 के लाजवाब फीचर्स 

 Mahindra XUV100 के प्रीमियम और डिजिटल फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें  ब्लूटूथ, USB और AUX कनेक्टिविटी,स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,क्रूज कंट्रोल,पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप,एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,एयरबैग,ABS के साथ EBD,रियर पार्किंग सेंसर देखने को मिल सकता है. 

Mahindra XUV100 की संभावित कीमत 

Advertisment

Mahindra XUV100 के शुरूआती कीमत की अगर हम बात करे तो यह 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू 7.50 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जा सकती है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह जानकारी केवल अटकलों पर आधारित है और Mahindra ने अभी तक XUV100 की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़िए :- लोहे जैसे मजबूती से Creta के चिथड़े उड़ा देंगी नई Maruti की ब्रांडेड कार , देखे प्रीमियम फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन

Mahindra XUV100 के कलर ऑप्शन 

Mahindra XUV100 को 5-सीटर और 7-सीटर विकल्पों में पेश किया जा सकता है।इसमें कई आधुनिक सुरक्षा फीचर्स भी हो सकते हैं, जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और ट्रेक्शन कंट्रोल (TC)।
Mahindra XUV100 को कई रंगों में पेश किया जा सकता है।

Advertisment
Latest Stories