Advertisment

युवाओ के दिलो पर राज कर रही Pulsar N160, चकाचक लुक और तगड़े इंजन के सामने TVS Apache होगी नतमस्तक

देखने में बेहद आकर्षक ये बाइक युवाओं का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. खास बात ये है कि इस स्टाइलिश बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ कई शानदार फीचर्स भी मिल रहे हैं, वो भी किफायती दाम में. आइए जानते हैं Bajaj Pulsar N160 की खासियतों के बारे में।  

New Update
Pulsar N160
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pulsar N160:- बाइक की दुनिया में आए दिन नए-नए मॉडल लॉन्च होते रहते हैं, जिनमें जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलता है. इसी कड़ी में बजाज ऑटो ने टीवीएस Apache को टक्कर देने के लिए अपना नया धाकड़ मॉडल Bajaj Pulsar N160 लॉन्च कर दिया है. Bajaj की गाड़िया ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद की जाती है. ऐसे में bajaj प्रेमियों के लिए बड़ी खबर है.  देखने में बेहद आकर्षक ये बाइक युवाओं का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. खास बात ये है कि इस स्टाइलिश बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ कई शानदार फीचर्स भी मिल रहे हैं, वो भी किफायती दाम में. आइए जानते हैं Bajaj Pulsar N160 की खासियतों के बारे में।  

Advertisment

यह भी पढ़िए:- Toyota के दिमाग का सिस्टम हिला देगा TATA का CNG वेरिएंट, तगड़े इंजन के साथ डिजिटल फीचर्स की भरमार

Bajaj Pulsar N160 का धाकड़ इंजन 

Bajaj Pulsar N160 में 164.82 cc सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन 8,750 rpm पर 15.8 bhp की पावर और 6,500 rpm पर 14.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. बाइक का इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है.

Advertisment

Bajaj Pulsar N160 का जबरदस्त लुक 

Bajaj Pulsar N160 की डिजाइन काफी दमदार और आकर्षक है. कुछ हद तक ये Pulsar N250 से मेल खाती है. इसमें आपको शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन की सुरक्षा के लिए अंडरबेली काउल, स्टबी एग्जॉस्ट, एलईडी टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ ट्विन एलईडी डीआरएल और शार्प टैंक एक्सटेंशन देखने को मिलते हैं. ये फीचर्स खासतौर पर युवाओं को काफी पसंद आ रहे हैं. 

Bajaj Pulsar N160 के एडवांस फीचर्स 

Advertisment

Bajaj Pulsar N160 में आपको पहले के मॉडल्स के मुकाबले कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं. इसमें 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स, मोबाइल चार्जिंग के लिए USB पोर्ट और गियर पोजिशन इंडिकेटर व टाइम दिखाने वाला सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. सेफ्टी के लिहाज से इसमें डबल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. 

यह भी पढ़िए:- Pulsar को ध्वस्त कर देगा TVS Apache का नया मॉडल, कातिल लुक और झन्नाटेदार फीचर्स से जीतेगी युवाओ का दिल

Bajaj Pulsar N160 की कीमत 

Bajaj Pulsar N160 दो वैरिएंट्स - सिंगल-चैनल एबीएस और डुअल-चैनल एबीएस में उपलब्ध है. इसकी कीमत की बात करें तो सिंगल-चैनल एबीएस वैरिएंट की शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत 1.23 लाख रुपये वहीं डुअल-चैनल एबीएस वैरिएंट की शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत 1.32 लाख रुपये रखी गई है.

Advertisment
Latest Stories