Advertisment

Punch को धोबी पछाड़ देंगी Maruti की सस्ती सुंदर SUV फीचर्स और लुक देख दीवाने हो रहे लोग

भारतीय कार बाजार में इन दिनों कम बजट वाली गाड़ियों की काफी जयादा डिमांड चल रही है। लोग कम कीमत में शानदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स वाली गाड़ियों को खरीदना काफी पसंद कर रहे है।

New Update
45tg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय कार बाजार में इन दिनों कम बजट वाली गाड़ियों की काफी जयादा डिमांड चल रही है। लोग कम कीमत में शानदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स वाली गाड़ियों को खरीदना काफी पसंद कर रहे है। लेकिन इन दिनों Maruti की S-presso के कंटाप लुक लोगो को काफी दीवाना बना रहा है. अगर आप भी कम कीमत में एक बेहतरीन कार खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है। तो आइए जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में......

Advertisment

यह भी पढ़िए- Oneplus के छक्के छुड़ा देंगा Oppo का कंटाप लुक स्मार्टफोन HD फोटू क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Maruti S-presso का दमदार इंजन 

अगर बात की जाये Maruti S-presso के दमदार इंजन की तो इसमें आपको 998cc का 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आयी है, साथ ही कम्पनी ने इस धाकड़ इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह दमदार इंजन 5,500rpm पर 66bhp की पावर और 89 न्यूटन मीटर का टार्क उत्पन्न करने में सक्षम है। 

Advertisment

Maruti S-presso का माइलेज 

अगर बात की जाये Maruti S-presso के माइलेज की तो इसमें आपको एएमटी वर्जन के लिए 25.30 kmpl और मैनुअल वेरिएंट के लिए 24.76kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है। अपने तगड़े माइलेज की वजह से ही यह कार सबके दिलो पर राज़ कर रही है।

Maruti S-presso के फीचर्स 

Advertisment

अगर बात की जाये Maruti S-presso के फीचर्स की तो आपको इस धांसू कार में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले से लैस 7-इंच का स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम, साथ ही आपको इसमें पहली बार सेंट्रली-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सी आकार के पीछे वाले लैंप, 55 लीटर का ईंधन टैंक, पावर स्टेयरिंग, ड्राइवर एयरबेग,पैसेंजर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटो गियर शिफ्ट, 14 इंच का स्टील व्हील, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, हिल-होल्ड असिस्ट 270-लीटर का स्पेशियस बूट स्पेस जैसे फीचर्स देखने को मिल रहे है।

यह भी पढ़िए- Apache की फोतरी कर देंगा Honda SP125 का धांसू लुक कंटाप माइलेज और एडवांस फीचर्स से Pulsar की बजायेंगी पुंगी

Maruti S-presso की कीमत

अगर बात की जाये Maruti S-presso के कीमत की तो कम्पनी ने इसे 4 ट्रिम के कुल 6 वेरिएंट में पेश किया है, जो की Std, LXi, VXi(O) और VXi+(O) है. वही अगर हम आपको इसकी कीमत के बारे में बताये तो कम्पनी ने अपनी इस कार को 4.25 लाख रुपये से लेकर 5.99 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत के साथ बाजार में पेश किया है, जो इसके वेरिएंट के अनुसार अलग-अलग है। आप इस कार को बहुत सारे आकर्षक रंगो में खरीद सकते है।

Advertisment
Latest Stories