Advertisment

Oneplus के छक्के छुड़ा देंगा Oppo का कंटाप लुक स्मार्टफोन HD फोटू क्वालिटी के साथ देखे कीमत

टेक्नोलॉजी -मार्केट में आए दिन कई फोन लॉन्च हो रहे हैं। अगर आप भी सस्ते बजट में कंटाप लुक और टिकाऊ 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक शानदार स्मार्टफोन जिसका नाम है Oppo A78 5G Smartphone।

New Update
जिन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मार्केट में आए दिन कई फोन लॉन्च हो रहे हैं। अगर आप भी सस्ते बजट में कंटाप लुक और टिकाऊ 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक शानदार स्मार्टफोन जिसका नाम है Oppo A78 5G Smartphone। इस स्मार्टफोन में 50 megapixel कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ 5000mAh की दमदार बैटरी भी देखने को मिलती है। तो आइए जानते हैं Oppo A78 5G Smartphone स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Advertisment

यह भी पढ़िए-Creta की बैंड बजा देंगी Maruti की सस्ती वाली SUV, कर्रे लुक के साथ मिलते है ताबड़तोड़ फीचर्स

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी 

अगर बात की जाये Oppo A78 5G के कैमरा क्वालिटी की तो Oppo A78 Smartphone में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा भी है। इसके अलावा अगर बात करें तो इस Oppo A78 5G Smartphone में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Advertisment

Oppo A78 5G स्मार्टफोन के फीचर्स 

अगर बात की जाये Oppo A78 5G स्पेसिफिकेशन की  तो इस Oppo A78 Smartphone में Android 13 पर बेस्ड बने OS सिस्टम के साथ Octa Core Mediatek 6833 वाला धाकड़ प्रोसेसर देखने को मिलता है। इस फ़ोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल स्पीकर, अल्ट्रा-वॉल्यूम मोड और NFC सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, GPS सपोर्ट। Wi-Fi सपोर्ट जैसे फीचर्स मिल जाते है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी 

Advertisment

अगर बात की जाये Oppo A78 5G स्मार्टफोन के दमदार बैटरी की तो इसमें आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेंगी। जिसे जल्दी चार्ज करने के लिए 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।  

यह भी पढ़िए-Apache की फोतरी कर देंगा Honda SP125 का धांसू लुक कंटाप माइलेज और एडवांस फीचर्स से Pulsar की बजायेंगी पुंगी

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की कीमत 

अगर बात की जाये Oppo A78 5G स्मार्टफोन के कीमत की तो कंपनी ने इस Oppo A78 Smartphone की कीमत 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹18,999 रूपये रखी गयी है। इसमें आपको दो कलर ऑप्शन देखने को मिल रहे है जो क्रमश glowing black और air glowing blue कलर देखने को मिल जाते है। 

Advertisment
Latest Stories