Advertisment

Bajaj के अरमानो पर पानी फेरने Sport ने रखा बड़ा कदम ! कम कीमत में लग्जरी फीचर्स और एक नंबर माइलेज से लोगो को बनाया दीवाना

इस बाइक में BS6 इंजन वाले इस अपडेटेड मॉडल मे तगड़े इंजन पावर के साथ ब्रांडेड फीचर्स को शामिल किया है. आइये जानते है इस शानदार बाइक के बारे में विस्तार से. 

New Update
tvs
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

TVS Sport BS6 भारत में एक लोकप्रिय 100cc मोटरसाइकिल है जो अपने माइलेज,परफॉर्मन्स और किफायती दाम के लिए जानी जाती है। BS6 इंजन वाले इस अपडेटेड मॉडल मे तगड़े इंजन पावर के साथ ब्रांडेड फीचर्स को शामिल किया है. आइये जानते है इस शानदार बाइक के बारे में विस्तार से. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Honda पर काला जादू करने आयी Hero की प्रीमियम और किफायती बाइक, कंटाप लुक और दमदार परफॉरमेंस के साथ कीमत भी झक्कास

TVS Sport BS6 का तगड़ा इंजन और परफॉर्मेंस 

TVS Sport BS6 में लगा 99.7cc, single-cylinder, air-cooled इंजन BS4 मॉडल के इंजन से थोड़ा कम पावरफुल है। यह इंजन 7.8 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। हालांकि, कंपनी का दावा है कि नए इंजन के साथ माइलेज बेहतर हो गया है।

Advertisment

TVS Sport BS6 का बेहतरीन माइलेज 

TVS Sport BS6 की सबसे बड़ी खासियत इसका शानदार माइलेज है। कंपनी दावा करती है कि यह मोटरसाइकिल ARAI टेस्ट में 90 kmpl से भी ज्यादा का माइलेज दे सकती है। यह दैनिक यात्रा के इस्तेमाल के लिए काफी किफायती साबित हो सकती है।

TVS Sport BS6 का शानदार डिज़ाइन और फीचर्स 

Advertisment

TVS Sport BS6 का डिज़ाइन स्पोर्टी और स्टाइलिश है। इसमें कंपनी ने हेडलाइट, टेललाइट और  इनडिकेटर को अपडेट किया है।  साथ ही, इसमें एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है, जिसमें स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी मिलती है। हालांकि, इस बाइक में आधुनिक फीचर्स जैसे बहुत से नए फीचर्स भी शामिल किये है. 

यह भी पढ़िए :- Honda के दिमाग के पुर्जे हिला देगा Bajaj Platina का नया अवतार, रापचिक लुक और कंटाप फीचर्स के साथ कीमत इतनी सी

TVS Sport BS6 की कीमत 

TVS Sport BS6 के कीमत की अगर हम बात करे तो इस बाइक की शुरूआती कीमत 70 हजार से लेकर 82000 तक जाती है. और इस बाइक में बहुत सारे कलर विकल्प भी उपलब्ध है. 

Advertisment
Latest Stories