Advertisment

राजगढ़ लोकसभा सीट से रोडमल नागर ने दाखिल किया अपना नामांकन, CM और पूर्व सीएम रहे उपस्थित

भारतीय जनता पार्टी राजगढ़ लोकसभा के अधिकृत प्रत्याशी रोडमल नागर ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन में सीएम डॉ मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी उपस्थित रहे. 

New Update
bjp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चूका है. नामांकन की प्रक्रिया पुरे प्रदेश में जारी है नामांकन रैली में पार्टियों के बड़े चेहरे शामिल हो रहे है. भारतीय जनता पार्टी राजगढ़ लोकसभा के अधिकृत प्रत्याशी रोडमल नागर ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन में सीएम डॉ मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी उपस्थित रहे. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- 16 अप्रैल को दिग्विजय सिंह दाखिल करेंगे अपना नामांकन, जाने कोन होगा नामांकन रैली में शामिल

राजगढ़ लोकसभा सीट पर इस बार के चुनाव में कड़ा मुकाबला होने वाला है एक तरफ रोडमल नागर भाजपा से तो दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में है. बीजेपी से रोडमल नागर पिछली दो बार से सांसद रह रहे हैं। तो वहीं दिग्विजय सिंह भी राजगढ़ जिले से दो बार के सांसद रह चुके हैं। जहां एक तरफ बीजेपी ने अपने दो बार के रहे सांसद रोडमल नागर को टिकट दिया है।जहां रोडमल नागर के कार्यकर्ता सम्मेलन में कभी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री तो कभी मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री कार्यक्रम में संबोधित करते नज़र आते हैं।अपने दिग्गज नेताओं के साथ जनसंपर्क करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़िए :- सिंधिया जी की जीत समाज के विकास और समृद्धि की गारंटी है - पूर्वमंत्री भूपेन्द्र सिंह दांगी

कांग्रेस पार्टी से दिग्विजय सिंहभी 16 अप्रैल को शुभ मुहूर्त में सुबह साढ़े 11 से साढ़े 12 बजे के बीच अपना नामांकन दाखिल करेंगे।16 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की नामांकन रैली में फिलहाल पार्टी के किसी और बड़े नेता का नाम सामने नहीं आया। और बाद में जनसम्पर्क के लिए रवाना होंगे। 

Advertisment
Latest Stories