Advertisment

Bhopal: भोपाल में हुआ बड़ा हादसा , चित्रकूट जा रही बस को ट्रॉले ने मारी टक्‍कर, एक की मौत, 5 यात्री घायल

Bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार रात 12:30 बजे हुए के दिन एक बड़ा हादसा हो गया है । जहां पर चित्रकूट जा रही बस को ट्रॉले ने टक्‍कर मार दी है। जिस हादसे में एक की मौत, 5 यात्री घायल हो गए है ।

New Update
N

Bhopal: A major accident happened in Bhopal, a trolley going to Chitrakoot collided with a trolley, one dead, 5 passengers injured.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ये है पूरा मामला 

Advertisment
आपको बता दे कि प्रदेश में  शुक्रवार रात 12:30 बजे हुए के दिन एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां पर चित्रकूट जा रही बस को ट्रॉले ने टक्‍कर मार दी है। जिस हादसे में  एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 यात्री घायल हो गए है ।जो कि ओंकारेश्‍वर से  होते हुए चित्रकूट जा रही थी। इसी बीच भौंरी स्थित भारतीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (आइसर) के पास बने श्रीराम मंदिर के सामने ये  हादसा हो गया है। जिसमें  महाराष्ट्र के 49 यात्रियों को लेकर बस तीर्थाटन के लिए निकली थी । 
Advertisment

ये बताया जा रहा है कारण

वहीं इस पूरे हादसे का कारण  चालक का बस को गलत दिशा में खड़ी करना है। वही इस मामले के सामने आने पर पुलिस ने ट्रॉला चालक को हिरासत में ले लिया है ।
Advertisment

 चित्रकूट जाने वाले थे 

बाद कि प्रदेश में शुक्रवार रात 12:30 बजे हुए के दिन एक बड़ा हादसा हो गया है । जहां पर चित्रकूट जा रही बस को ट्रॉले ने टक्‍कर मार दी है। जिस हादसे में एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 यात्री घायल हो गए है ।जो कि ओंकारेश्‍वर से होते हुए चित्रकूट जा रही थी। इसी बीच भौंरी स्थित भारतीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (आइसर) के के पास बने श्रीराम मंदिर के सामने ये हादसा हो गया है । जिसमें महाराष्ट्र के 49 यात्रियों को लेकर बस तीर्थाटन के लिए निकली थी । जो कि ओंकारेश्वर में दर्शन करने के बाद सभी भौंरी के श्रीराम मंदिर में विश्राम के लिए रुके थे। जिसके बाद वो  चित्रकूट के लिए रवाना होने वाले थे ।  

प्रशासन ने किया तीर्थयात्रियों को गंतव्य के लिए रवाना

वहीं अब इस घटना के बाद अब प्रशासन ने यात्रियों को दूसरी  बस की व्यवस्था कर  लिए रवाना कर दिया। इसके अलावा टक्कर मारकर भागे ट्राले को पुलिस ने  खजूरी सड़क थाने की सूचना पर, रात में सीहोर के पार्वती थाना पुलिस ने रात में ही पकड़कर चालक को  जेल भेज दिया  है।
 

69 वर्षीय है मृतक

बता दे कि इस  हादसे में  69 वर्षीय खंडेराव लुकाजी बोरस्ते बड़नेर भैरव की मौत हो गई। जिनके शव को हमीदिया अस्पताल पहुंचा दिया गया।  जिसके बाद पोस्टमार्टम के बाद खंडेराव के शव को एंबुलेंस से उनके गृहनगर तक पहुंचाने की व्यवस्था की है। जो की  महाराष्ट्र के  नासिक के  रहने वाले थे। इसके अलावा  दुर्घटना में राजेंद्र विनायक, विलास सहित पांच लोग घायल भी हुए हैं।

बस चालक की थी ये  लापरवाही

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद  हादसे में बस चालक की लापरवाही भी सामने आई है। बस गलत दिशा में खड़ी थी। जिस समय यात्री बस में सवार हो रहे थे, तब ना तो बस की पार्किंग लाइय जल रही थीं और ना ही उसकी इंडीकेटर लाइट चालू की गई थीं।
Advertisment
Latest Stories