Advertisment

Kamal Nath: छिंदवाड़ा में चुनावी सभा संबोधित करते भावुक नजर आएं कमलनाथ, बोले- मेरा ...

Kamal Nath: लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ एक बार फिर अपने गढ़ छिंदवाड़ा में भावुक होते नजर आएं है । जहां पर कमलनाथ अपनी चुनावी सभा में भावुक होकर कहते नजर आ रहे है कि छिंदवाड़ा की जनता से मेरी अपील है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Kamal Nath: Kamal Nath looked emotional while addressing the election meeting in Chhindwara, said- My...

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
कि वो मेरा आखरी दम तक साथ दे। अपने बयान में कमलनाथ आगे कह रहे है कि कि मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास के लिए काम किया है। जिसमें मैंने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है आगे भी मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।
Advertisment

गारंटी मैं लेता हूं कमलनाथ

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के हालात कुछ भी ठीक नहीं है । जहां पर एक के बाद एक कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है । ऐसे में प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का  भावुक होना स्वभाविक है। जहां पर अपने गढ़ छिंदवाड़ा में भावुक होते नजर आएं है। जहां पर कमलनाथ अपनी चुनावी सभा में भावुक होकर कहते नजर आ रहे है कि छिंदवाड़ा की जनता से मेरी अपील है। कि वो मेरा आखरी दम तक साथ दे। अपने बयान में कमलनाथ आगे कह रहे है कि कि मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास के लिए काम किया है । जिसमें मैंने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है आगे भी मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। इसके अलावा  कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता को गारंटी देते हुए कह रहे है कि छिंदवाड़ा में कोई भी काम नहीं रुकेंगे। जिस सब के  काम करने की गारंटी मैं लेता हूं। 

इस जन सभा को कर रहे थे संबोधित

बता दे कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने गढ़ छिंदवाड़ा के  परासिया के बीजागोरा में सभा को संबोधित कर रहे थे । जहां  पर कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की 20 साल से सरकार है। जो  बड़ी-बड़ी बातें करती है लेकिन छिंदवाड़ा की जनता के काम तो मैं ही करता हूं।  इसके अलावा कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता को गारंटी देते हुए कह रहे है कि छिंदवाड़ा में कोई भी काम नहीं रुकेंगे। जिस सब के काम करने की गारंटी मैं लेता हूं।

इससे पहले विवेक बंटी साहू कर चुके है अपील 

इससे पहले बीजेपी की तरफ से छिंदवाड़ा की सीट से प्रत्याशी बने विवेक बंटी साहू भी छिंदवाड़ा में भावुक होते नजर आएं है । जहां पर वो प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से ये कह चुके है कि कमलनाथ को अपने परिवार छिंदवाड़ा के लिए उनको जीतना चाहिये ।  
Advertisment
Latest Stories