Advertisment

Rain In MP: एमपी में मुरैना सहित इन जिलों में बरसा बादल

Rain In MP: मध्य प्रदेश में तेज गरमी के बीच बारिश हो गयी है। जहां प्रदेश के मुरैना जिले में बारिश के साथ ओले भी गिरे है। जो लोगों को गरमी से तो राहत दिला रहे है। लेकिन मुरैना जिले के किसानों की मेहनत बारिश के चलते बर्बाद हो गयी है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Rain In MP: Clouds rained in these districts including Morena in MP

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
जहां पर खेतों में पक कर कटने को तैयार खड़ी फसल खराब हो गयी है। इसके अलावा प्रदेश के टीकमगढ़, छतरपुर और दतिया में भी बारिश हुई  है।
Advertisment

चंबल और बुंदेलखंड में धूप के बीच बरसा बादल  

Advertisment

प्रदेश में तेज गरमी के बीच बारिश हो गयी है। जहां प्रदेश के मुरैना जिले में बारिश के साथ ओले भी गिरे है । जो लोगों को गरमी से तो राहत दिला रहे है। लेकिन मुरैना जिले के किसानों की मेहनत बारिश के चलते बर्बाद हो गयी है । जहां पर खेतों में पक कर कटने को तैयार खड़ी फसल खराब हो गयी है। इसके अलावा प्रदेश के टीकमगढ़, छतरपुर और दतिया के साथ शुक्रवार को चंबल और बुंदेलखंड के जिलों में चिलचिलाती धूप के बीच मौसम अचानक से बदल गया। इससे पहले धूलभरी आंधी चली। इसके बाद कइयों गांवों में तेज हवा के साथ बारिश व ओलावृष्टि हुई।

ये भी पढ़े :-  Indore: इंदौर में एक बार फिर गति पकड़ेगा ,रैन वाटर हार्वेस्टिंग

 मुरैना में बारिश के साथ गिरे ओले

Advertisment
आपको बता दे कि मुरैना जिले में बारिश के साथ ओले भी गिरे है। जो लोगों को गरमी से तो राहत दिला रहे है। लेकिन मुरैना जिले के किसानों की मेहनत बारिश के चलते बर्बाद हो गयी है । जहां पर खेतों में पक कर कटने को तैयार खड़ी फसल खराब हो गयी है ।

चना की फसल को हुई खराब

बता दे कि इस आंधी, बारिश के चलते  अंबाह, दिमनी, खड़ियाहार व माता बसैया क्षेत्र के 15 से ज्यादा गांवों में गेहूं, सरसों और चना की फसल खराब हुई हुई। वहीं दतिया जिले के उनाव व पिपरौआ में चने के आकार के ओले गिरने की खबर है।

दतिया जिले में हुई बारिश

इसके अलावा प्रदेश के दतिया जिले के बसई, भांडेर व उनाव क्षेत्र में शाम को चार बजे तेज हवाओं के बीच बारिश हुई। जो की 20 मिनिट तक चली है। वहीं इसके अलावा उनाव व पिपरौआ में चने की तरह ओले गिरने की खबर है। वहीं श्योपुर जिले में बादल छाए रहे है। भिंड जिले में  कुछ समय तक बूंदाबांदी हुई।

Advertisment
Latest Stories