Advertisment

BSP Candidate List For MP: बसपा ने प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर घोषित किए, प्रत्याशी

BSP Candidate List For MP: मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीट में से बहुजन समाज पार्टी ने 6 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए। जिस में बालघाट से कंकर मुंजारे को टिकट दिया है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

BSP Candidate List For MP: BSP declared candidates for 6 Lok Sabha seats of the state

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन 6 लोकसभा सीटों पर घोषित किए,अपने प्रत्याशी 

Advertisment
बहुजन समाज पार्टी ने 6 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए। जिस में बालघाट से कंकर मुंजारे को टिकट दिया है । जिसमें प्रदेश के  सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा से  बसपा ने प्रत्याशी घोषित किए ।
Advertisment

जबलपुर से,शहडोल से दिया इनको टिकट 

जहां पर बहुजन समाज पार्टी ने जबलपुर से राकेश चौधरी को टिकट दिया है । जबकि छिंदवाड़ा से उमाकांत वन्देवार को टिकट दिया  है। इसके अलावा शहडोल से धनीराम कोल और सीधी से पूजन राम साकेत को  प्रत्याशी बनाया है । मंडला से  इंदिर सिंह उईके, बालाघाट से  कंकर मुंजारे को टिकट दिया है । 
Advertisment

इससे पहले बीजेपी और कांग्रेस ने  घोषित किए, प्रत्याशी 

आपको बात दे कि मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29  सीट है । जिसमें बीजेपी ने प्रदेश की सभी सीट पर अपने प्रत्याशी  घोषित किए है । जबकि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने प्रदेश की केवल 25 सीट पर अपने  प्रत्याशी घोषित किए है । जब की प्रदेश की 3 तीन सीट पर अभी प्रत्याशी के नाम घोषित  करना अभी बाकी है । इसी बीच  बहुजन समाज पार्टी ने 6 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए। जिस में बालघाट से कंकर मुंजारे को टिकट दिया है । जिसमें प्रदेश के सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा से बसपा ने प्रत्याशी घोषित किए ।
Advertisment
Latest Stories