Advertisment

Congress: कांग्रेस को लगा झटक,बुंदेलखंड में पूर्व विधायक समेत हजारों कांग्रेसियों ने थामा, भाजपा का दामन

Congress: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहें है । जहां पर कांग्रेस पार्टी के नेता पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे है। इसी बीच अब कांग्रेस को बुंदेलखंड से एक और झटक लगा है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Congress: Congress faced shock after shock, thousands of Congressmen including former MLA in Bundelkhand left the party and joined BJP.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विधायक समेत कई  नेताओं ने भाजपा जॉइन  की 

Advertisment
आपको  बता दे कि कांग्रेस को बुंदेलखंड से एकऔर झटक लगा है। जहां पर कांग्रेस के एक पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा के साथ कई क्षेत्रीय नेताओं ने भाजपा का  दामन थाम लिया है । जिनको सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा की सदस्यता दिलाई है । 
Advertisment

बुंदेलखंड के इन कांग्रेसियों ने छोड़ी पार्टी 

बता दे कि कांग्रेस को बुंदेलखंड से एक और झटक लगा है। जहां पर छतरपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा ने कांग्रेस को छोड़  भाजपा का दामन थाम लिया है । इस बीच कांग्रेस से  शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा के बेटे पूर्व जनपद अध्यक्ष सिद्धार्थ शंकर बुंदेला,कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा और सटई से नगर परिषद अध्यक्ष माया शर्मा के साथ उपाध्यक्ष  13 कांग्रेसी पार्षदों सहित हजारो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने  भाजपा का दामन थाम लिया। 
Advertisment

बुंदेली कार्यक्रम के समापन पर ली सदस्यता

बता दे कि  कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा के यहां  पर 28 मार्च को अपने बुंदेली उत्सव कार्यक्रम के समापन अवसर पर सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उनको  भाजपा की सदस्यता दिलाई है । 

आराध्य देव का कोई अपमान, कैसे बर्दाश्त करें

कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैंने जिस पार्टी को कई वर्षों तक सेवाएं दी है। इसके बावजूद  जब आराध्य देव की आती है ।  तो कांग्रेस ने उनका सिर्फ अपमान किया है ।  हमारे आराध्य देव का कोई अपमान करे तो यह हम कैसे बर्दाश्त करेंगे. इसीलिए मैंने कांग्रेस को छोड़ा है. जहां मेरे आराध्य का सम्मान होगा वहीं मेरा सम्मान है। 
Advertisment
Latest Stories