Advertisment

Congress: अब बुंदेलखंड से कांग्रेस को लगा झटका, अब ये नेता थामेंगे BJP का हाथ

Congress: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है। जहां देश भर में कुल 7 चरण में लोकसभा के चुनाव होने वाले है। वहीं दूसरी और मध्य प्रदेश से कांग्रेस पार्टी को एक के एक झटके लग रहे है।

New Update
L

Congress: Now Congress got a shock from Bundelkhand, now these leaders will join hands with BJP

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

जहां पार्टी से बीजेपी में जाने वालों की गति रुक नहीं रही है। इसी बीच अब कांग्रेस को बुंदेलखंड से भी बड़ा झटका लगा है । जहां पर बुंदेलखंड के दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल हो गए है। जिसके प्रदेश का ऐसा कोइ भी  क्षेत्र  नहीं बचा है। जहां पर पार्टी  टूटी न हो। 

Advertisment

ये भी पढ़े :- MP Congress Candidate List: कांंग्रेस ने किया प्रदेश की 3 सीट पर प्रत्याशियो के नामों का ऐलान, ये है वो सीटें

बुंदेलखंड से इस नेता ने थामा  BJP का हाथ 

आपको बता दे कि इसी बीच अब कांग्रेस को बुंदेलखंड से भी बड़ा झटका लगा है। जहां पर बुंदेलखंड के दिग्गज नेता शंकर प्रताप सिंह बुंदेला  बीजेपी में शामिल हो गए है । जिसके प्रदेश का ऐसा कोइ भी क्षेत्र नहीं बचा है। जहां पर पार्टी टूटी न हो। 
Advertisment
Advertisment

 सीएम मोहन की मौजूदगी में थाम सकते बीजेपी का हाथ 

जानकारी के अनुसार , प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी और पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा आज बीजेपी का हाथ थाम सकते है । जहां पर वो अपने गांव में चल रहे बुंदेली उत्सव की बीच सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते है। इस बीच ऐसी खबर है कि मुन्ना राजा के साथ कई ब्लॉक अध्यक्ष  बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते है। जिसमे 
 वीडी शर्मा का अहम रोल है। जिनका ये संसदीय क्षेत्र में है। 

पूर्व विधायक मुन्ना की पार्टी छोड़ने की ये है वजह

वही सूत्रों की मिली जानकरी के अनुसार , पूर्व विधायक मुन्ना राजा को  2018 में कांग्रेस ने बिजावर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था।  लेकिन वहां से वो  हार गए । इसके अलावा वो कांग्रेस पार्टी से  2023 विधानसभा चुनाव में अपने बेटे के लिए राजनगर सीट से टिकट मांग चाह रहे थे ।  इसके अलावा इससे पहले  पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी कुँवर विक्रम सिंह(नातीराजा) के प्रचार में आएं  पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव के सामने ही मुन्ना राजा के कार्यकर्ताओं ने उनका  का विरोध कर दिया था । जिसके बाद आनन-फानन में खुद अरूण यादव को निकलना पड़ा था। 

सपा से भी कर चुके है संपर्क

इसके अलावा पूर्व विधायक मुन्ना राजा बुंदेला ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से अपने बैटे के लिए  बंद कमरे में मुलाकात भी  की थी।  जिसकी तस्वीरें खूब चर्चा थी। जिसको लेकर राजनीतिक पंडित का कहना  हैं कि सपा के बजाय शंकर प्रताप को बीजेपी में जाना ज्यादा फायदेमंद समझ आ रहे है । 
Advertisment
Latest Stories