Advertisment

Jyotiraditya Scindia: जानें, क्यों ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को बताया मकड़ी

Jyotiraditya Scindia: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच सियासी गरमी बढ़ गयी है। जहां पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को मकड़ी बता अपनी प्रासंगिकता बताने की कोशिश की है। सिंधिया ने गुना शिवपुरी को लेकर खुद को मकड़ी कहा है।

New Update
j

Jyotiraditya Scindia: Jyotiraditya Scindia called himself a spider for this reason

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

तीन दिवसीय दौरे पर गुना पहुँचे सिंधिया 

Advertisment
आपको बता दे कि  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव के लिए तीन दिवसीय दौरे पर गुना पहुँचे है। जहां पर सिंधिया ने एक दिन में कई तरह के कार्यक्रम में हिस्सा लिया  है। इस बीच सिंधिया ने जनसभा  को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे गुना शिवपुरी के लिए मकड़ी हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा रावत समाज से पारिवारिक सम्बंध है। मैनें रावत समाज में माँ भारती की खूब सेवा की है। मै अस्त्र और शस्त्र को पूजता हुं। आगे सिंधिया ने कहा कि रावत समाज ने खून और पसीने से इस भूमि को सींचा है जो कि वीरता और बलिदान का प्रतीक है। इसके अलावा रावत समाज ने मराठाओं के साथ मिल युद्ध लड़कर मुग़लों की विदाई की थी।
Advertisment

इस कारण बोले खुद को मकड़ी 

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को  अपने अभिभाषण में कहा "मैं अशोकनगर शिवपुरी की मकड़ी हूँ. मनिखेड़ा से पानी ,नहर ,कोलारस से बामोरी तक सड़क बनाई. यहाँ से राजस्थान बॉर्डर तक सड़क बनाई।  आज पढोरा को तीनो तरफ़ से मैंने हाईवे से घेर दिया है. मैंने हर वो काम किया जो आपने कहा और वो भी किया जो आपने नहीं भी कहा" । 
Advertisment

 हर बूथ पर बढ़ने चाहिए 370 वोट

इसके अलावा सिंधिया ने पीएम मोदी ने का नारा अबकी बार 400 के  पार को फिर दोहराया है । जहां पर सिंधिया ने  शिवपुरी , गुना और अशोकनगर के हर बूथ पर 370 वोट बढ़ने की बात कही है । कश्मीर को लेकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को  धारा 370 से मुक्त करने का श्रेय दिया है । आगे कहा है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश के किसान भाइयों को किसान सम्मान निधि , बहनों के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, 80 करोड़ लोगों को निशुल्क अनाज मिला है । 
Advertisment
Latest Stories