Advertisment

Mohan: मोहन के इस मंत्री ने पोस्ट ऑफिस को बताया PM मोदी का.... खुद को बताया हेमा मालिनी का

मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री विजय शाह अक्सर अपने बयान और पिकनिक को लेकर चर्चा में रहते हैं ∣ एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं ∣ बता दे कि कैबिनेट मंत्री विजय शाह इस बार अपने डाक विभाग को लेकर दिए बयान से चर्चा में आ गए हैं ∣

author-image
By Pooja Sen
New Update
V

Mohan: This minister of Mohan told the post office to be of PM Modi.... told himself to be of Hema Malini

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

डाक विभाग को लेकर कह दी ये बात

Advertisment

बता दे कि कैबिनेट मंत्री विजय शाह  इस बार अपने डाक विभाग को लेकर दिए बयान से चर्चा में आ गए हैं ∣ जहां मंत्री ने सलाह देते हुए कहा है कि अन्य बैकों के मुकाबले डाक घर ज्यादा ब्याज देता है, लेकिन प्रचार में कमी होने के कारण कोई मॉडल नहीं बन पाता है ∣ इसलिए हेमा मालिनी को इसका ब्रांड एम्बेसडर बनाना चाहिए। 

ये भी पढ़े :- Congress : कांग्रेस से, टिकट न मिलने पर इस नेता का छलका दर्द , सुप्रीमो को लेकर कह दी ये बड़ी बात

पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बात

Advertisment

बता दे कि मंत्री विजय शाह खंडवा पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केन्द्र का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि " SBI बैंक में  5 फिक्स डिपोजिट करने पर मात्र 5 प्रतिशत ब्याज मिलता है ∣ जबकि पोस्ट ऑफिस में पांच साल फिक्स डिपोजिट करोगे तो मोदी जी गारंटी के साथ 7.5 प्रतिशत ब्याज भी मिलेगा। 

लेकिन तुम्हारे विज्ञापन न होने के चलते , मॉडल न होने के कारण, न ही कोई ब्रांड एम्बेसडर के चलते कोई तुम्हें ज्यादा नहीं जानता है ∣
इसलिए तुम्हें हेमा मालिनी को ब्रांड एम्बेसडर बनाना चाहिए। 

ये भी पढ़े :- Vallabh Bhawan: वल्लभ भवन में अग्निकांड को लेकर बड़ा खुलासा, ये कारण है आग लगने की वजह

अपने आप को बताया हेमा मालिनी के पट्ठे

बता दे कि हेमा मालिनी भारतीय पंरपरा की मूर्ति है ∣ जिन्होंने ऐसी कोई फिल्म नही बनाई जिससे उन्हें शार्मिदा होना पड़े। इसलिए तुम्हें हेमा मालिनी को ब्रांड एम्बेसडर बनाना चाहिए। हम हेमा मालिनी के पट्ठे है ∣ हम सारे ग्रामीण के पैसे निकाल पोस्ट ऑफिस में डाल देगे। जरा एक बार इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो। शाह के इस बयान पर खूब ठहके लगे।

#pm modi #Hema Malini #Minister Vijay Shah
Advertisment
Latest Stories