Advertisment

Rewa:पार्टी बदल बीजेपी में जाने के बावजूद, इस पूर्व विधायक को जाना पड़ गया जेल

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच एक पूर्व विधायक को पार्टी बदल बीजेपी में जाने के बावजूद जेल जाना पड़ा है । जिसके बाद अब उनकी गिरफ्तारी की चर्चा तेज हो गयी है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Rewa: Despite changing party to BJP, this former MLA had to go to jail

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

इस मामले में हुई कैद

Advertisment
लोकसभा चुनाव के बीच एक पूर्व विधायक को पार्टी बदल बीजेपी में जाने के कारण जेल पड़ा है । बता दे प्रदेश के पूर्व विधायक राजकुमार उर्मलिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है। राजकुमार उर्मलिया ने अभी हाल ही में  भाजपा में इंट्री की है । जिसके बड़ा भी वो बच नही पाए।  जो इससे पहले बहुजन समाज पार्टी में थे। 
Advertisment

ये है पूरा मामला 

बता दे कि ये पूरा मामला प्रदेश के रीवा का है । जहां पर  पूर्व विधायक राजकुमार उर्मलिया को पुलिस ने जेल में भेज दिया है। जो  भाजपा में इंट्री के बावजूद पुलिस से  बच नही पाए। जिन्हे  पुलिस ने एक  पुराने वारंट के मामले मे कुल पांच शमन के बाद भी  जेल भेज दिया है। जो इससे पहले सिरमौर विधानसभा से बीएसपी में  विधायक रह चुके हैं।  पुलिस ने जानकारी देते हुई  बताया है  कि उर्मलिया को एक पुराने चेक बाउंस के मामले में स्थाई वारंट जारी किया था। 

इस मामले में भेजा जेल 

आपको बता दे कि रीवा के  राजकुमार उर्मलिया ने एक जेसीबी मशीन खरीदे थी ।  जिसका भुगतान न कर  एक चेक दिया था।  जो बाद में बाउंस हो गया था।  जिस  मामले में कंपनी ने न्यायालय में अपराध करना  का मामला पाया  था। 

 
Advertisment
Latest Stories