Advertisment

Rewa: आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए, अंर्तराज्जीय बॉर्डर में पुलिस ने लगाई वाहन चेकिंग

Rewa: मध्य प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव के चलते प्रदेश के रीवा जिले में सुरक्षा को देखेते हुए अंर्तराज्जीय और अंर्तजिला बॉर्डर में पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरु कर दी है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Rewa: Keeping in view the upcoming Lok Sabha elections, police started vehicle checking in inter-state/inter-district ward.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

    Rewa \ संवाददाता मनोज सिंह:- प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव के चलते प्रदेश के रीवा जिले में सुरक्षा को देखेते हुए अंर्तराज्जीय और अंर्तजिला बॉर्डर में पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरु कर दी  है। 

Advertisment

ये भी पढ़े :- Rain In MP: एमपी में मुरैना सहित इन जिलों में बरसा बादल

लोकसभा चुनाव के बीच शुरु की वाहन चेकिंग

आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए  रीवा जिले  पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक लाल व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के मार्गदर्शन में जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारियों के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए एवं आचार संहिता के नियमों का पालन किए जानें हेतु रीवा जिले की सीमा से लगे क्षेत्रों एवं उ.प्र. की सीमा के क्षेत्रों में लगातार वाहन चेकिंग की जा रही है। 
Advertisment
Advertisment

आचार संहिता के नियमों के चलते 

 बता दे कि चुनाव के चलते शहरी क्षेत्र मे भी लगातार वाहन चेकिंग कर, लोगो को आचार संहिता के नियमों का पालन किए जानें हेतु समझाइस दी जा रही है।  वाहन चेकिंग के दौरान अवैध तस्करी एवं चुनाव प्रचार सामग्री का परिवहन करनें वाले लोगो पर सख्ती से नजर भी रखी जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Advertisment
Latest Stories