Advertisment

बिजावर विधानसभा की आधा दर्जन से अ​धिक सड़कों का प्रधानमंत्री ने किया ​शिलान्यास, 16.24 करोड़ की लागत से बनेंगी सड़कें, क्षेत्र में खुशी की लहर

बिजावर के गल्लामंडी प्रांगण में आयोजित समारोह के दौरान बिजावर विधानसभा क्षेत्र में प्रस्तावित 16.24 करोड़ की सड़कों का प्रधानमंत्री ने वर्चुअली ​शिलान्यास करते हुए जनता को संबो​धित किया।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
group image

संवाद सुनते हुए अधिकारी एवं नागरिक

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 

Advertisment

Chhatarpur/संवाददाता संदीप सेन बिजावर:- विधानसभा क्षेत्र को विकसित और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए संक​ल्पित लोकप्रिय विधायक राजेश शुक्ला बबलू के प्रयासों से उनकी विधानसभा क्षेत्र के वि​भिन्न इलाकों में नई सड़कों के निर्माण कार्य का वर्चुअली ​शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किया गया। बिजावर के गल्लामंडी प्रांगण में आयोजित समारोह के दौरान बिजावर विधानसभा क्षेत्र में प्रस्तावित 16.24 करोड़ की सड़कों का प्रधानमंत्री ने वर्चुअली ​शिलान्यास करते हुए जनता को संबो​धित किया। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगूभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, केन्द्रीय मंत्री एवं टीकमगढ़ सांसद डॉ. वीरेन्द्र कुमार, उपमुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला, जगदीश देवड़ा, मंत्री लोक निर्माण विभाग राकेश सिंह वर्चुअली शामिल हुए जबकि बिजावर विधायक राजेश शुक्ला की प्रत्यक्ष मौजूदगी रही, जिन्होंने दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़िए :- MP News Live Update - मध्यप्रदेश आज दिन की ताजा खबरे

बिजावर विधायक के प्रयास से मिली विधानसभा को मिली सौगात

Advertisment

विधायक श्री शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र में जिन सड़कों का निर्माण किया जाना है उनमें मातगुवां में हाईवे से गुबरन हनुमान मंदिर तक करीब 3 किलोमीटर की सड़क का निर्माण कार्य शामिल है, इस कार्य की लागत 259.29 लाख है। इसी तरह विधानसभा क्षेत्र के जुझारन पुरवा से अनगौर तक 2.10 किलोमीटर की सड़क का निर्माण 297.96 लाख की लागत से, ग्राम बिहटा के स्कूल से पठार तक 2 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य 259.29 लाख की लागत से बनेगा।

यह भी पढ़िए :- शराबी शिक्षक अध्ययनरत बच्चों से पैसे मांग कर करता है शराब पार्टी, पहले भी हो चूका है वीडियो वायरल

 ग्राम भैरा से ग्राम पुनगुवां तक 4.50 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य 415.52 लाख की लागत से, ग्राम ललगुवां से नारायणपुरा रोड तक 2.20 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य 190.18 लाख की लागत से, मुख्य मार्ग से गनेशगंज तक 1 किलोमीटर सड़क निर्माण कर्य 108.40 लाख की लागत से तथा ग्राम मादेलन पुरवा से ग्राम बरेदी का पुरवा तक 1 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य 93.49 लाख की लागत से किया जाएगा। उक्त सड़क परियोजनाओं का भूमिपूजन होने से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है और उन्होंने विधायक के प्रयास की सराहना करते हुए उनका आभार जताया है।

Advertisment
Latest Stories