Advertisment

Gwalior: ग्वालियर में घर के अंदर संदूक में बंद मिली दादा की लाश , पड़ोसी की छत पर छुपी मिली नातिन

Gwalior: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज वारदात की खौफनाक खबर सामने आई है। यहां एक घर ने बक्से में एक बुजुर्ग की लाश मिली है और पड़ोसी की छत पर उस बुजुर्ग पुरुष की 16 साल की नातिन छुपी हुई मिली।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Gwalior: Dead body of grandfather found locked in a box inside the house in Gwalior, granddaughter found hiding on neighbor's terrace.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मृतक का बेटा जब घर पहुंचा, तो घर पर यह मंजर देख कर उसके होश उड़ गए और बेटे ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी तो पुलिस भी सोच में पद गई की आखिर दादा के मौत और नातिन के छत पर छुपने में क्या कनेक्शन हो सकता है। जिसके बाद नातिन के प्रेम प्रसंग को लेकर दादा की हत्या करने का आशंका लगाया जा रहा है। आइये जानते है क्या ही पूरा मामला?

Advertisment

ये भी पढ़े :- Dhar Bhojshala ASI Survey: रंगपंचमी के बीच भोजशाला में जारी है सर्वे, इन दो स्थानों पर हो सकती है खोदाई

कब का है पूरा मामला?

दरअसल, शुक्रवार (29 मार्च) की सुबह ग्वालियर शहर के माधवगंज थाना इलाके के कृष्णा नगर कॉलोनी के रहने वाले एक 64 साल के बुजुर्ग रामस्वरूप राठौर की लाश पुलिस ने उनके ही घर में एक बक्से से बरामद की है. बता दे कि, मृतक रामस्वरूप राठौर रिटायर होमगार्ड सैनिक थे और वह दतिया ग्राम निवासी थे। वह 8 दिन पहले ही अपनी 16 साल की नातिन के साथ अपने ग्वालियर स्तिथ घर पर आए थे।

Advertisment

ये भी पढ़े :- Rewa:सिरमौर थाना पुलिस ने अवैध नशे के विरुद्ध की कार्यवाई, 20 पेटी अवैध शराब की बरामद

नातिन ने फोन कर दी थी, दादा की मौत की सूचना

दो दिन से रामस्वरूप की नातिन ही परिवार को सूचना दे रही थी कि दादाजी को किसी ने मार दिया है और अंधेरे कमरे में बंद कर दिया है। इसके बाद लगातार बेटी का फोन बंद आ रहा है। जब महेश ने पिता के नंबर पर कॉल किया तो उनका फोन भी लगातार बंद आ रहा था। जिसके बाद महेश राठौर तुरंत परिवार के साथ ग्वालियर पहुंचे। जब वो यहां पहुंचे तो बेटी घर पर नहीं मिली और पिता की लाश बक्से में मिली। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

Advertisment

होली के दिन हुई थी बुजुर्ग की हत्या

गुरुवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि कृष्णा नगर में घर में ही रामस्वरूप राठौर की हत्या हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसने मकान की तलाशी ली तो एक कमरे में संदूक में रामस्वरूप का शव मिला। शव सड़ चुका था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या होली की रात में हुई है। आसपास के लोगों ने बताया कि दादा और नातिन को होली तक ही देखा गया है।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

दादा की लाश घर से बरामद होने के बाद जब पुलिस को मौके पर नातिन नहीं मिली तो पुलिस ने गुरुवार रात को उसकी तलाश की। लेकिन वह नहीं मिली। जिसके बाद आखिरकार शुक्रवार सुबह रामस्वरूप की नातिन पड़ोस में बन रहे मकान की पानी की टंकी के पास छिपी मिली। पुलिस ने नातिन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हैं। मामले पर धारा 302 की एफआईआर दर्ज कर ली गई है और फिलहाल जांच जारी है। 

Advertisment
Latest Stories