Advertisment

Rewa:सिरमौर थाना पुलिस ने अवैध नशे के विरुद्ध की कार्यवाई, 20 पेटी अवैध शराब की बरामद

Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अवैध शराब की बरामद का मामला सामने आया है। जहां पर सिरमौर थाना पुलिस ने अवैध नशे के विरुद्ध कार्यवाई की है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Rewa: Sirmaur police station took action against illegal drugs, 20 boxes of illegal liquor recovered.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rewa\ संवाददाता मनोज सिंह :-  20 पेटी अवैध शराब की बरामद किये है। जिसके लिए पुलिस  शराब कारोबारी के अड्डे में पर पहुंची है । वही इस मामल का आरोपी अभी फरार है । 

Advertisment

ये भी पढे :- Rain In MP: एमपी में मुरैना सहित इन जिलों में बरसा बादल

अवैध शराब बरामदी का मामला आया सामने 

ये भी पढ़े :- Kamal Nath: छिंदवाड़ा में चुनावी सभा संबोधित करते भावुक नजर आएं कमलनाथ, बोले- मेरा ...

Advertisment
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अवैध शराब की बरामदी का मामला सामने आया है । जहां पर सिरमौर थाना पुलिस ने अवैध नशे के विरुद्ध कार्यवाई की है । पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत, सिरमौर sdop उमेश प्रजापति जो सिरमौर थाना पुलिस टीम के साथ मिलकर मुखबीर द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए 20 पेटी अवैध शराब जप्त की है। 
 सिरमौर sdop उमेश प्रजापति ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात यह गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गहनौआ में एक शराब कारोबारी द्वारा एक घर में भारी मात्रा में शराब खपा के रखी गई है। सूचना मिलते ही तस्दीक के लिए तत्काल पुलिस टीम को मौक़े के लिए रवाना किया गया, जिसके बाद बताई गई लोकेशन पर पुलिस टीम पहुंची और ग्राम पंचायत गहनौआ में एक घर में दविश दी गई। 

1 लाख 19000 है कीमत

जहाँ भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है, पुलिस ने 20 पेटी अवैध शराब कुल 178 लीटर जिसकी कीमत 1 लाख 19000 है जप्त कर ली गई है,वही मामले का आरोपी फरार हो गया है, जिसके विरुद्ध सिरमौर थाना पुलिस अपराध की धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की पता तलाश में लग गई है। इस कार्यवाई में सिरमौर पुलिस एस डी ओ पी उमेश प्रजापति, सिरमौर थाना प्रभारी प्रशिक्षु आई पी एस ओम प्रकाश, Si राजवृंद सिंह, प्रधान आरक्षक आनंद बिहारी बैस, आरक्षक अशोक सिंह, वरुण शुक्ला, कैलाश सोलंकी सहित महिला आरक्षक पुष्पा सिंह शामिल रही।
Advertisment
Latest Stories