Advertisment

मध्यप्रदेश में भाजपा धन बल का किस तरीक़े से दुरुपयोग कर रही है, यह भी अब जग ज़ाहिर है, यह बीजेपी का डर है- जीतू पटवारी

पांढुर्ना कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर भी छपामार कार्यवाही हुई है. इस बात से नाराजगी जताते हुए कांग्रेस ने इसके पीछे भाजपा की साजिश बताकर कांग्रेस ने ठीकरा फोड़ा है. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
jitu patwari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

लोकसभा चुनाव का समय करीब आ चूका है. सभी दलों के लोकसभा प्रत्याशी जनसम्पर्क करना शुरू कर चुके है. लोकसभा प्रत्याशियों के साथ- साथ विधानसभा विधायक भी प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक रहे है. और इस चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट सबसे ज्यादा चर्चा में है. बीते दिनों के घटनाक्रम में कमलनाथ के घर प्रशासनिक अमला 4 घंटे मौजूद रहा. और पांढुर्ना कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर भी छपामार कार्यवाही हुई है. इस बात से नाराजगी जताते हुए कांग्रेस ने इसके पीछे भाजपा की साजिश बताकर कांग्रेस ने ठीकरा फोड़ा है. 

यह भी पढ़िए :- 16 अप्रैल को दिग्विजय सिंह दाखिल करेंगे अपना नामांकन, जाने कोन होगा नामांकन रैली में शामिल

Advertisment

प्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मिडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहाँ की सच यह है कि छिंदवाड़ा में BJP हार रही है, तभी कमलनाथ जी के यहां पुलिस की छानबीन करवाई गई! पहलेमध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक, फिर कमलनाथ जी के घर प्रशासन का चार घंटे रहना, लोकतंत्र में कुठाराघात है 

यह भी पढ़िए :- राजगढ़ लोकसभा सीट से रोडमल नागर ने दाखिल किया अपना नामांकन, CM और पूर्व सीएम रहे उपस्थित

मध्यप्रदेश में भाजपा धन बल का किस तरीक़े से दुरुपयोग कर रही है, यह भी अब जग ज़ाहिर है! यह बीजेपी का डर है! तानाशाही सरकार प्रदेश कॉग्रेस के अकाउंट ब्लॉक कर रही है! ताकि, लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में धन की कमी आ जाए! झूठी सरकार के झूठे वादे पहले भी पूरे नहीं हुए थे! मोदी सरकार के नए वादे फिर पूरे नहीं होंगे! जनता तो जानती है, सिर्फ भाजपा ही यह सच नहीं मानती है!

Advertisment
Latest Stories