Advertisment

BJP: बीजेपी ने लालू को दी ये बड़ी सीख, इंडिया गठबंधन पर कंसा तंज

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर हमला तेज हो गया है ∣ इसी बीच भाजपा ने लालू को बड़ी सीख देते हुए इंडिया गठबंधन पर तंज कसा है ∣

author-image
By Pooja Sen
New Update
S

Sudhanshu Trivedi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हिन्दू में पुत्र नहीं, शिष्य की है परंपरा

Advertisment

भाजपा ने कहा कि भारत राम को पूजने वाला देश है ∣ जहां हिन्दू धर्म में पुत्र नहीं, शिष्य की परंपरा चलती है ∣ वहां हम राम के भक्त हनुमान के मंदिर को देखते हैं। लेकिन उनके पुत्र लवकुश का मंदिर हम नहीं देखते हैं। 

ये भी पढ़े : Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई सांसदों पर वोट के बदले नोट पर रोक

भाजपा ने विपक्ष को बताया हिन्दू विरोधी

Advertisment

भाजपा वक्त सुधांशु त्रिवेदी ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला। साथ ही उस गठबंधन को हिन्दू विरोधी बताया। मीडिया को संबोधित करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि ये देश राम का है ∣ जहां पुत्र ही शिष्य की परंपरा है । 

ये भी पढ़े : Priyanka Gandhi:रायबरेली से नहीं यहां से लड़ सकती है प्रियंका, जानें कांग्रेस ने किया बड़ा दावा

पिता पुत्र जैसी यहां कोई परंपरा नही

आगे भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि लालू यादव को बताना चाहूंगा कि सूप बोले तो होली, चलनी भी बोले, जिसमें सौ-सौ छेद। जो लोग सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश में है ∣ उसे मिटाने के लिए कांफ्रेंस करते है ∣ उत्तर भारत में हिन्दू धर्म को धोखा बताते हैं । जिनकी सरकार के मंत्री पोटेशियम साइनाइट बताते हैं। रामचरितमानस मानस पर कुछ भी भला बुरा बोलते है ∣ वो अब हिंदू होने का सर्टिफिकेट देने लगे हैं। 
मैं लालू यादव को बताना चाहूंगा कि हिन्दू धर्म में पुत्र नहीं बल्कि गुरु शिष्य परंपरा चली आ रही है ∣ जहां द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा नहीं बल्कि अर्जुन को स्थान मिला। भगवान राम ने अपनी शक्तियां हनुमान ने को दे दी। द्रोणाचार्य ने अर्जुन को अपनी शक्तियां दे दी। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म में गुरु शिष्य परंपरा है न पिता पुत्र की परंपरा है ∣आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर हमला तेज हो गया है ∣ इसी बीच भाजपा ने लालू को बड़ी सीख देते हुए इंडिया गठबंधन पर तंज कसा है ∣

 

Advertisment
Latest Stories