Advertisment

PM Narendra Modi : बिना घूंघट रैली में आएंगी पीड़ित महिलाएं, 6 मार्च को बंगाल में महिला रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बिना घूंघट रैली में आएंगी पीड़ित महिलाएं,

author-image
By Sagar Charpe
New Update
sak
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

6 मार्च को बंगाल में महिला रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के बारासात में संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करेंगे और कहा जा रहा है कि इस दौरान महिलाओं को मंच पर भी बिठाया जा सकता है।आज सूबे के नॉर्थ 24 परगना जिले के बारासात में पीएम मोदी की रैली है पीड़ित महिलाएं बिना घूंघट के पीएम मोदी से इस रैली में मिलेंगी। दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की सरकार अभी भी शाहजहां शेख को बचाने की कोशिश करती दिख रही है।

Advertisment

ये भी पढ़े :- MP News Live Update - CM मोहन यादव ने भाजपा प्रचार रथों को प्रदेश कार्यालय, भोपाल से विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में किया रवाना

शाहजहां की 12.78 करोड़ की संपत्ति जब्त

संदेशखाली से 85 किलोमीटर दूर स्थित बारासात में प्रधानमंत्री मोदी की यह रैली हो रही है। पश्चिम बंगाल की सरकार संदेशखाली के गुनहगार शाहजहां को CBI से बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। यहां तक कि कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद शाहजहां शेख को CBI के हवाले नहीं किया गया और 2 घंटे तक पुलिस हेडक्वार्टर्स में रुकने के बाद CBI की टीम खाली हाथ लौट गई।

Advertisment

ये भी पढ़े :- Rewa News: कलेक्टर प्रतिभा पाल ने रीवा जनपद पंचायत के लापरवाह सीईओ को जारी किया कारण बताओ नोटिस

आज ED फिर से हाई कोर्ट में पश्चिम बंगाल पुलिस के खिलाफ अवमानना की याचिका लगाएगी। पश्चिम बंगाल सरकार की याचिका का जवाब देगी।शाहजहां शेख के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और उसकी 12.78 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली हैं। बता दें कि शाहजहां पश्चिम बंगाल के राशन घोटाले में भी आरोपी है जिसके सिलसिले में रेड के दौरान भीड़ ने ED अधिकारियों पर हमला कर दिया था।संदेशखाली की पीड़ित महिलओं को प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर भी बिठाया जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की सरकार अभी भी शाहजहां शेख को बचाने की कोशिश करती दिख रही है।

 

Advertisment
Latest Stories