Advertisment

डुबते का सहारा बनेंगा Motorola का कंटाप स्मार्टफोन, बढ़िया फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी जाने कीमत

भारत में एंट्री मारने के लिए तैयार है. Motorola का ये धासु स्मार्टफोन इसे भारत में लॉन्च हो गया है। Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स बैटरी बैकअप और धासु कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताते है।

New Update
5tfjk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत में एंट्री मारने के लिए तैयार है. Motorola का ये धासु स्मार्टफोन इसे भारत में लॉन्च हो गया है। Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स बैटरी बैकअप और धासु कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताते है। Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Apache की फोतरी कर देंगा Honda SP125 का धांसू लुक कंटाप माइलेज और एडवांस फीचर्स से Pulsar की बजायेंगी पुंगी

Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

बात करे Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 6.55-इंच FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। Moto Edge 40 Neo मोबाइल में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7030 द्वारा संचालित होता है।स्टोरेज की बात करें तो Moto Edge 40 Neo मोबाइल में 12GB+256GB तक का स्टोरेज सपोर्ट मिल जायेंगा।

Advertisment

Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

बात करे Moto Edge 40 Neo के कैमरा क्वालिटी की तो Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। मोटोरोला स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी लेंस दिया गया है। इसके साथ ही 13 मेगापिक्सेल का सेकंडरी लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है ।

Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Advertisment

बात करे Moto Edge 40 Neo के बैटरी की तो स्मार्टफोन में 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। Moto Edge 40 Neo मोबाइल में अन्य फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस, गूगल असिस्टेंट, 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़िए-Punch को धोबी पछाड़ देंगी Maruti की सस्ती सुंदर SUV फीचर्स और लुक देख दीवाने हो रहे लोग

Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन की कीमत

बात करे Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के कीमत की तो Moto Edge 40 Neo की भारत में कीमत करीब 23,999 रुपये देखने को मिल जाएंगी।

Advertisment
Latest Stories