Advertisment

Iphone की हड्डी पसली एक कर देंगा Nokia का कंटाप स्मार्टफोन 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे चटकदार फीचर्स

टेक्नोलॉजी -इन दिनों बाजार में कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां 5G सपोर्ट के साथ अपने फोन लॉन्च कर रही हैं। लेकिन अगर हम विश्वसनीय कंपनी की बात करें तो सबसे पुरानी और विश्वसनीय कंपनी Nokia है।

New Update
फड़ब
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन दिनों बाजार में कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां 5G सपोर्ट के साथ अपने फोन लॉन्च कर रही हैं। लेकिन अगर हम विश्वसनीय कंपनी की बात करें तो सबसे पुरानी और विश्वसनीय कंपनी Nokia है, जो भले ही बाजार में कम स्मार्टफोन लाती है तो मार्केट में बवाल मचा देती है।इसी क्रम में नोकिया जल्द ही बाजार में अपना धमाकेदार Nokia Magic Max स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा समेत कई बेहतरीन फीचर्स हो सकते हैं। तो आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

Advertisment

यह भी पढ़िए-पापा की परियो की हसीना Activa जल्द दिखा सकती है अपना नया अवतार देखे क्या हो सकता इसमें अपडेट

Nokia Magic Max 5G के स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाये Nokia Magic Max 5G के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसकी स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ आ सकती है। साथ ही यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बूट होगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G CPU मिल सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 8GB/12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प होंगे।

Advertisment

Nokia Magic Max 5G की कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाये Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस फोन में 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा दो अन्य कैमरे 64 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल के देखने को मिल सकती है। 

Nokia Magic Max 5G की दमदार बैटरी

Advertisment

अगर बात की जाये Nokia Magic Max के दमदार बैटरी की तो इस Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में आपको 7950mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी देखने को मिल सकती है। इसकी बैटरी 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। 

यह भी पढ़िए-Creta का भेजा खाएंगी Mahindra XUV200 लक्ज़री फीचर्स के साथ मिलेंगा कातिल लुक

Nokia Magic Max 5G की कीमत

Nokia Magic Max के कीमत की बात करे तो 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले Nokia कंपनी के इस Nokia Magic Max 5G की शुरुआती कीमत 35 हजार रुपये से 45 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। फिलहाल फोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisment
Latest Stories