Advertisment

Oneplus का घमंड चूर चूर कर देगा Motorola का झक्कास 5G स्मार्टफोन, Amazing फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी पॉवर देख लड़कियां होंगी लट्टू

New Update
s
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Motorola Edge 40 5G: Oneplus का घमंड चूर चूर कर देगा  Motorola का झक्कास  5G स्मार्टफोन,  Amazing फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी पॉवर देख लड़कियां होंगी लट्टू. Motorola ने हाल ही में अपने Edge सीरीज में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की धमक दी है, और अब बारी है Motorola Edge 40 5G की। आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाले इस फोन में दमदार परफॉर्मेंस और लेटेस्ट फीचर्स मिलने की उम्मीद है। तो चलिए जानते हैं Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन की खुबिया और स्पेसिफिकेशन के बार्रे में.

Advertisment

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

यह भी पढ़े- Creta की डिमांड कम कर देगी Nissan की सस्ती सुन्दर SUV, दनदनाते फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन का प्रोसेसर और स्टोरेज: 

Advertisment

लीक्स के मुताबिक, Motorola Edge 40 5G लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर पर चल सकता है, जो कि अभी तक का सबसे दमदार प्रोसेसर है। यह फोन बेहतरीन गेमिंग और मल्टीटास्किंग परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। साथ ही इसमें 8GB या 12GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है।

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन का डिजाइन और डिस्प्ले: 

Motorola Edge 40 5G में पतला और बेजल-लेस डिजाइन होने की उम्मीद है। इसमें 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह डिस्प्ले हाई रिज़ॉल्यूशन, HDR कंटेंट देखने और गेमिंग के लिए बेहतरीन होगा।

Advertisment

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन का कैमरा: 

अगर हम बात करे कैमरे की तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि Motorola Edge 40 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया जाएगा, जिसमें 50MP का मेन सेंसर, एक अल्ट्रावाइड लेंस और एक टेलीफोटो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं आगे की तरफ सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े- TATA की खटिया खड़ी करेगी Mahindra Bolero का बाहुबली लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन देखे कीमत

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन की बैटरी: 

Motorola Edge 40 5G में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी।

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्च की जानकरी 

Motorola Edge 40 5G की कीमत अभी पता नहीं चल पाई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह ₹40,000 से ₹45,000 के बीच में हो सकती है। वहीं लॉन्च की तारीख को लेकर भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे 2024 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisment
Latest Stories