Advertisment

Poco ने लॉन्च किया कम पैसो में कंटाप स्मार्टफोन मिलती है HD फोटू क्वालिटी

author-image
By Himanshu Ghodki
New Update
ufu

Poco ने लॉन्च किया कम पैसो में कंटाप स्मार्टफोन मिलती है HD फोटू क्वालिटी हाल ही में मार्केट में Poco ने अपना नया बजट स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया है जोकि Poco C65 है। यह बताया जा रहा है की यह स्मार्टफोन Poco के C55 का एक सफल विकल्प माना जा रहा है जिसमे कस्टमर्स को काफी सारे अपग्रेडेशन भी देखने को मिलेंगे। अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं और इस फ़ोन में दिलचस्पी रखते हैं तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार में बताते हैं।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Maruti की बसंती कार EECO मार्केट में मचाएंगी तूफ़ान टनाटन फीचर्स के साथ चार्मिंग लुक देखे कीमत

Poco C65 स्पेसिफिकेशन्स

पोको सी 65 फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले है। यह 90Hz की रिफ्रेश रेट और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल है और यह वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन में है। कंपनी ने इस फोन के डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित किया है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो पावर बटन में शामिल है। यह फोन MediaTek Helio G85 चिपसेट के साथ आता है जिसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है। यह MIUI 14 पर चलता है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में USB-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, WiFi, NFC, और Bluetooth भी शामिल हैं।

Advertisment

Poco C65 धांसू कैमरा क़्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ

बात करे इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी और बैटरी की तो इसमें डिवाइस में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। साथ ही, दो अन्य सेंसर्स भी शामिल हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जिसे कंपनी ने 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया है।

यह भी पढ़िए-Oneplus का घमंड चूर चूर कर देगा Motorola का झक्कास 5G स्मार्टफोन, Amazing फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी पॉवर देख लड़कियां होंगी लट्टू

Poco C65 कीमत

जानकारी के लिए आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक Poco C65 की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन फोन के कई कलर वेरिएंट्स शामिल हैं, जैसे कि Black, Blue आदि।

Advertisment
Latest Stories