Advertisment

OnePlus की अकल ठिकाने लगा देंगा Redmi का कंटाप स्मार्टफोन मिलेंगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी

इन दिनों हर कोई कंपनी अपना बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए नए नए स्मार्टफोन को लांच को लांच करने में लगी हुई है। शाओमी ने भी भारत में Redmi A3 लॉन्च कर रही है।

New Update
5dertf
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन दिनों हर कोई कंपनी अपना बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए नए नए स्मार्टफोन को लांच को लांच करने में लगी हुई है। शाओमी ने भी भारत में Redmi A3 लॉन्च कर रही है। बता दे यह Redmi A सीरीज का तीसरा मॉडल है, जो कि कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन होते हैं। इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है। आइये जानते है Redmi A3 स्मार्टफोन के कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से.....

Advertisment

यह भी पढ़िए-मार्केट में धूमड़का मचाने जल्द दस्तक देंगी TATA SUMO मिलेंगे दनदनाते फीचर्स और कंटाप लुक

Redmi A3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

बात की जाये Redmi A3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की तो Redmi A3 स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की स्क्रीन देखने को मिल जाएँगी साथ ही इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। Redmi A3 मोबाइल के परफॉरमेंस के लिए MediaTek Helio G36 प्रोसेसर और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Advertisment

Redmi A3 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

Redmi A3 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो Redmi A3 में पीछे की तरफ 8 megapixel का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही 0.08 megapixel का सेंसर है। Redmi A3 मोबाइल में वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए आगे की तरफ 5 megapixel का कैमरा देखने को मिलेगा।

Redmi A3 स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Advertisment

Redmi A3 स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो Redmi A3 मोबाइल में 5,000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही 10W चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। फीचर्स के तौर पर रेडमी स्मार्ट फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और मेमोरी कार्ड, फिंगरप्रिंट सेंसर, नया USB Type-C चार्जिंग पोर्ट , 4G नेटवर्क, Wi-Fi और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

यह भी पढ़िए-स्मार्ट लुक और HD फोटू क्वालिटी से iPhone की लंका लगा देंगा Vivo का टकाटक स्मार्टफोन देखिये कीमत

Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत

Redmi A3 स्मार्टफोन के कीमत की बात की जाये तो Redmi A3 मोबाइल के 3GB RAM और 64GB स्टोरेज की कीमत 7,299 रुपये , 4GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 8,299 रुपये और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 9,299 रुपये देखने को मिलेंगी।

Advertisment
Latest Stories