Advertisment

UP News: शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न, बेहतर शिक्षा-रोजगार को लेकर युवाओं ने 62.30 फीसदी किया मतदान

दोपहर तक मतदान धीमी गति के साथ चला। मतदान में चार के बाद तेजी आई। इस दौरान युवा-महिलाएं और बुजुर्गो मतदान को लेकर उत्साहित दिखे। 

New Update
up
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News/संवाददाता सलमान युसूफ मुरादाबाद:- नगर पंचायत भोजपुर धर्मपुर में शुक्रवार को लोकसभा का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। पहले चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शाम छह बजे तक हुआ। इसमें नगर के सभी बूथों पर 22347 मतों में से 13922 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सुबह सात बजे से सभी मतदान केंद्रों पर मॉकपोल के बाद मतदान शुरू हुआ। दोपहर तक मतदान धीमी गति के साथ चला। मतदान में चार के बाद तेजी आई। इस दौरान युवा-महिलाएं और बुजुर्गो मतदान को लेकर उत्साहित दिखे। 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- शिवराज सिंह की संपत्ति में अभी तक कितनी बढ़त, जाने पूर्व CM की कुल सम्पत्ति

निष्पक्ष चुनाव करने को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह बूथों पर अलर्ट दिखा। देर शाम तक चुनावी प्रक्रिया संपन्न होने तक प्रशासनिक अधिकारी क्षेत्रों में लगातार दौरा करते रहे। मतदाता अपने-अपने बूथों पर पहुंचकर मतदान करते नजर आए। वहीं सभी मतदान केंद्रों के 200 मीटर के दायरे में विभिन्न दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मतदाताओं की पर्चियां बनाते हुए नजर आए। बातचीत के दौरान युवाओं ने बताया इस बार उन्होंने बेहतर शिक्षा और रोजगार को लेकर मतदान किया हैं। जबकि कड़ी धूप होने के बावजूद भी विकलांग और बुजुर्ग मतदान करने के लिए आगे आए।

यह भी पढ़िए :- भाजपा को करारा झटका ! विक्रम आहके ने मारी पलटी, वीडियो जारी कर कमलनाथ नकुलनाथ के जीत लिए जनता से की अपील, देखे वीडियो

ज्यादातर मतदाताओं ने महंगाई, बेरोजगारी, युवाओं की बेहतर शिक्षा और सुविधाओ को लेकर मतदान किया। प्रशासन की कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होने के बाद मतदाताओं ने 62.30 प्रतिशत अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Advertisment
Latest Stories