Pandhurna: प्रदेश में अव्वल निकुंज कुमार श्रीवास्तव प्रमुख सचिव ने की कलेक्टर अजयदेव शर्मा की सराहना दी शुभकामनाए

-
-
Published on -

Pandhurna/संवाददाता गुड्डू कावले पांढुरना:- प्रदेश में राजस्व प्रकरणों के त्वरित निराकरण में मध्य प्रदेश के 55 वे जिले का प्रथम स्थान का दर्जा प्राप्त किया है। यदि देखा जाए तो मध्य प्रदेश का आखरी जिला होने के बाद भी टाप वन की रैक पर राजस्व प्रकरणों के त्वरित निराकरण में अव्वल रहा है। एक मराठी में कहावत है। लाहन आहे पर कीर्ति महान कुछ इस तरह जिला कलेक्टर अजयदेव शर्मा की निरंतर निगरानी में पांढुरना जिले में 15 जनवरी 15 मार्च 2024 तक राजस्व महा- अभियान 1.0 आयोजित किया गया था।

यह भी पढ़िए :- Mousam Update: फिर बढ़ेगी बारिश आंधी-गरज चमक के साथ बरसेंगे मेघा IMD ने जारी किया अलर्ट

इस महा-अभियान में उत्कृष्ट कार्य करते हुए पांढुरना जिले में 1,13,396 राजस्व प्रकरणों का निराकरण किया है। जिसमे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त कर सम्पूर्ण प्रदेश में पांढुरना जिला गौरवित हुआ है। इस उत्कृष्ट कार्य के लिए राज्य शासन प्रमुख सचिव राजस्व राहत एवं पुनर्वास आयुक्त निकुंज कुमार श्रीवास्तव ने जिले की राजस्व टीम की सराहना करते हुवे राज्य शासन द्वारा प्रशंसा प्रमाण पत्र जारी कर बधाई प्रेषित की है।

यह भी पढ़िए :- Indian Railway ने दी बुजुर्गो को बड़ी सौगात! फ्री में होगी रेल यात्रा फटाफट निपटा ले यह काम

साथ ही इस उत्कृष्ट कार्य को देख राज्य शासन ने पुनःअपेक्षा की है कि राजस्व महा-अभियान 2.0 का आयोजन दिनांक 18 जुलाई 2024 से 31 अगस्त 2024 तक किया जा रहा है।जिसमे आपका जिला राजस्व महा-अभियान 2.0 में, राजस्व महा-अभियान 1.0 से भी बेहतर परिणाम प्रस्तुत करने की पुनःअपेक्षा की है। पांढुरना जिले में राजस्व विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों में खुशी की लहर है एसडीएम और तसीलादार पूरा राजस्व महकमा एक दूसरे को बधाई प्रेषित कर रहे है।

About Author

न्यूज़ या विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करे - 9424747347

Other Latest News

Leave a Comment